गर्लफ्रेंड की चुदाई के दौरान सेक्सी गालियाँ – Crazy Sex Story

गर्लफ्रेंड की चुदाई के दौरान सेक्सी गालियाँ – Crazy Sex Story

Open Mind Sex

हाय दोस्तों मेरा नाम रॉकी है और मेरी उम्र 26 साल है और मेरे लंड की लंबाई 7.5 है दोस्तों यह मेरी और मेरी गर्लफ्रेंड की स्टोरी है हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं हम लोग करेंगे तुमसे बहुत पुराना है दोस्तों मुझे चुदाई करने में बहुत अच्छा लगता है. Open Mind Sex

जब भी हम हम दोनों नहीं मिल पाते हैं तो हम लोग फोन सेक्स करते हैं और फोन पर चुदाई कर कर एक दूसरों को शांत कर लेते हैं। दोस्तों जब भी मैं अपनी गर्लफ्रेंड की चुदाई करता हूं तो वह मुझे जोश में लाने के लिए गंदा से गंदा बोलने को कहती है और मैं उसे गंदा से गंदा बोल कर उसकी चुदाई करता हूं.

जिसमें हम दोनों को बहुत मजा आता है मुझे गंदी गंदी गालियां देकर चुदाई करने में बहुत मजा आता है और उसे गंदी गंदी गालियां सुनकर चुदवाने में बहुत अच्छा लगता है हम लोग जब भी चुदाई करते हैं तो लिमिट क्रॉस कर देते हैं एक दूसरे को गंदी से गंदी गालियां देकर चुदाई किया जाता है.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : मुझे मुठ मारते देख लिया नौकरानी ने

जब भी मुझे मेरे लंड का पानी गिराना रहता है तो मैं अपनी गर्लफ्रेंड के पास फोन फोन करता हूं और हम दोनों अपने रूम में नंगे होकर वीडियो कॉल करते हैं और वह नंगी होकर अपनी चुचियों को दिखाती है और अपनी चूत को ऐसे फैला देती है मेरे सामने.

और मैं नंगा होकर अपने लंड को पकड़ कर जोर से हिलाता हूं और अपने लंड को शांत कर लेता हूं हम दोनों का जब भी सेक्स करने का मन होता है और हम लोग नहीं मिल पाते तो हम लोग फोन पर ही फोन सेक्स करते हैं और एक दूसरे को शांत कर लेते हैं.

दोस्तों मेरी गर्लफ्रेंड मेरे से बहुत प्यार करती है मैं उससे जो भी कहता हूं वह कर देती है दोस्तों हम लोग जब भी फोन पर बात करते हैं तो वह मुझे जोश में लाने के लिए गंदा से गंदा बोलने को बोलती है और मैं उसे गंदा से गंदा बोल कर चुदाई करता हूं जब तक चुदाई करते टाइम गंदा से गंदा बात ना किया जाए और गालियां ना दिया जाए तब तक चुदाई करते वक्त मजा नहीं आता है वह फील नहीं होता है.

चुदाई की गरम देसी कहानी : मैंने मम्मी के साथ लेस्बियन सेक्स किया था

तो दोस्तों जब भी हम दोनों एक दूसरे की चुदाई की बात करते हैं तो सबसे पहले हम लोग अपने मोबाइल में बीएफ देखते हैं बीएफ देखने के बाद जब उसकी चूत हल्की-हल्की गीली होने लगती है और मेरे लंड से हल्का हल्का पानी आने लगता है तो हम लोग एक दूसरे की चुदाई की बातें स्टार्ट कर देते हैं जिसमें कोई लिमिट नहीं होती है.

वह मुझे गंदा से गंदा गाली देने को कहती है ताकि मैं जोश में आऊंगा और मैं उसे गंदा से गंदा गाली देकर चोदता हूं बोलती है मुझे रंडी बना लो मुझे कुत्तिया बनाओ रंडी बनाकर चोदो और मैं उसे उसी तरह चुदाई करता हूं वह चुदवाती टाइम बहुत ही जोश में रहती है.

और बहुत ही सेक्सी आवाज निकालती है चोदो चोदो मुझे और चोदो जोर-जोर से मेरी चूत को फाड़ दो मेरी चूत को चाट लो और चूत को अपना लंड पूरा मेरी चूत में डाल दो और मैं और जोश में आ जाता हूं और उसे रंडी की तरह चोदने लगता हूं.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : ससुर ने बनाया मुझे अपनी रखैल

उसे रंडी की तरह से तुम्हारा अच्छा लगता है और मैं चुदाई करते टाइम उससे बीच-बीच में उससे पूछता रहता हूं मेरी रंडी बनोगी मुझसे जुदा होगी कैसे चुदवाती वह सब बताती है तो छोड़ पाऊंगी असर्टट्रू आऊंगी मैं जितना गंदा बोलना चाहता हूं वह उतना गंदा मेरे से बोलो आती है.

और मुझे जोश में लाने के लिए वह बीच-बीच में बोलती रहती है और गंदा बोलो और गंदा बोलो गाली दो ताकि मेरे लंड से पानी जल्दी निकल जाए वह जितना गंदा मेरे से बोल पाती है उतना उतना जल्दी मेरे लंड से पानी निकलता है.

दोस्तों अगर लड़कियां आपसे गंदा से गंदा बोलने को बोलने तो आपका पानी बहुत जल्दी निकल जाता है और वह वही करती है वह मेरे से गंदा से गंदा बोलने के लिए कहती है बीच-बीच में चुदाई करते टाइम बोलती रहती हो और जो दो और गंदा बोलो और गाली दो गाली दो जब वह गाली देने के लिए बोलती है दोस्तों को मेरा पानी तुरंत निकल जाता है.

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : एक्स्ट्रा डॉटेड कंडोम लगा कर पेला भांजी को

मैं जैसे ही उसको गाली देना स्टार्ट करता हूं और और चौड़ाई करना स्टार्ट करता हूं तो मेरा मेरा पानी निकल जाता है तो उसको बहुत सेक्सी है और बहुत ही अच्छी आवाज निकालती है चुदाई टाइम मेरा लंड बहुत अच्छे से चुस्ती है पूरी आवाज निकाल निकाल कर अंदर तक और हम एक दूसरे को इसी तरह करके शांत कर लेते।

मैं उसको लिमिट क्रॉस गालियों गालियां देता हूं वह और जोश में आती है वह बोलती है और गाली दो मैं उसे बोलता हूं चूस मेरा लौड़ा रंडी साली मादरचोद तेरी बहन की चूत वाली ले और अंदर लिख वाली छिनाल बहन चोद कुत्तिया और जोश में आती है और मैं भी बहुत ज्यादा जोश में आ जाता हूं और उसकी इसी तरह चुदाई करने लगता हूं.

दोस्तों और मेरे लंड का पानी तुरंत निकल जाता है वह बहुत अच्छे से चुदवाती है मेरा जब भी मन होता है लंड हिलाने का किसी भी टाइम किसी भी समय वह वह तुरंत मेरे लंड का पानी निकलवा देती है बात करके हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. “Open Mind Sex”

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : मम्मी की बुर फैला कर लंड रगड़ा पापा के सामने

हम जब भी मिलते हैं तो वह मेरा लंड लॉलीपॉप की तरह चुस्ती है अंदर लेकर पूरे गले तक में उसका लंड डालकर चोदा और उसकी चूत को चाटते हूं उसकी चूत को चाट कर मैं साफ कर देता हूं उसके चूत की जीतने की मलाई है मैं खा जाता हूं.

मेरे लंड का लंड का पानी अपने मुंह में लेकर पी जाती है और मैं उसकी चूत में लौड़ा डालकर खूब चुदाई में करता हूं खूब गालियों के साथ रंडी बनाकर चोदता हूं मुझे गालियों के साथ चुदाई करने में बहुत अच्छा लगता है जब तक मेरी गर्लफ्रेंड मेरे से गंदा ना बुलवाएं मेरा लंड खड़ा नहीं होता.

और जब वह गालियां देने को बोलती है तो मेरा लंड तुरंत बहुत टाइट हो जाता है मैं चाहता हूं कि मेरी गर्लफ्रेंड अपने मुंह से बोले गंदा बोलने को और मैं उसे गंदा से गंदा बोल कर अपने लंड को हिलाओ और वह ऐसा ही करती है वह बीच-बीच में चुदाई के टाइम कहती रहती है और गंदा बोलो और गंदा बोलो और गंदा बोलो और मुझे और जोश आता है और मैं उसे और गंदा से गंदा बोल कर चुदाई करता हूं हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *