दीदी चुदवा कर पैसे लेकर आई – Crazy Sex Story

दीदी चुदवा कर पैसे लेकर आई – Crazy Sex Story

Jordar Chudai Kahani

हेलो दोस्तों आज मैं हमारे साथ की सच्ची घटना सुनाने जा रहा हूं वो मेरी चचेरी दीदी की पहली चुदाई की है। मेरा नाम संदीप उम्र 22 है (बदला हुआ नाम) और यह कहानी मेरी दीदी की है उनका नाम काजल है । उनकी उम्र 24 साल है। मेरी दीदी का रंग थोड़ा सावला है, उनका फिगर साइज 32-28-34 है वह दिखने में सुंदर है उनका फिगर भी बहुत सेक्सी है। Jordar Chudai Kahani

मेरा और मेरी दीदी कर रिश्ता फ्रेंड जैसा है हम लोग काफी बातें आपस में शेयर कर लेते हैं, कभी-कभी एक दूसरे से मजाक में गंदी बातें भी कर लेते हैं अब उनकी गांड बहुत सॉफ्ट है मैं कभी कभी मजाक में उनकी गांड में हाथ मार देता था अब मैं समय खराब ना करते हुए सीधा कहानी पर आता हूं।

यह बात पिछले महीने की है मेरी दीदी का एग्जाम था जो दूसरे शहर मैं था हमारे शहर से जो काफी दूर था मेरी दीदी ने मुझे साथ चलने को कहा और मैं मान गया हमें एक दिन वहां पहुंचने में लगा दूसरे दिन एग्जाम था फिर तीसरे दिन हमें वापस घर के लिए वापस आना था ।

तो हम ट्रेन से रात में घर से निकल गए ,दोपहर को हम अपनी मंजिल पर पहुंच गए रुकने के लिए मैंने oyo रूम बुक किया जहां पर अधिकतर कपल रुकते हैं और आपको पता ही है कि oyo में क्या होता है पर यही बात मैंने दीदी को भी बताई दीदी ने कहा ठीक है तो हम एक कपल की तरह ही वहां रुक जाएंगे।

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : चालू लड़की की कुंवारी गांड को फाड़ा

फिर हम होटल पहुंचे वहां पर फ्रेश हुए खाना खाए और बेड पर लेट कर आराम करने लगे वहां पर डबल साइज बेड था हम लोग यहां वहां की बातें करने लगे तभी धीरे-धीरे हमारी बातें सेक्स के बारे में होने लगी हम लोग पहले भी ऐसी बातें कर चुके थे फिर मैंने दीदी से पूछा क्या कभी आपने सेक्स किया है उन्होंने कहा मेरा मन तो बहुत होता है मगर अभी तक नहीं किया।

दीदी बॉयफ्रेंड तो था मगर उसके साथ सेक्स नहीं किया था। तो मैंने दीदी से पूछा क्या आप सेक्स करना चाहोगे उन्होंने कहा तेरे साथ नहीं तो मेरा भाई है मुझे बहुत अजीब लगेगा अपना रिश्ता भाई-बहन का है यह सब मत सोच। मैंने कहा कोई बात नहीं फिर रहने देते है।

फिर मैंने सोचा मैं नहीं कर सकता पर कोई और तो कर ही सकता है, दीदी को कहा अगर कोई अनजान व्यक्ति तुम्हारे साथ सेक्स करें तो तुम करवा लोगी उन्होंने कहा नहीं मुझे कितना अजीब लगेगा किसी अनजान के साथ सेक्स करते हुए मुझे नहीं करना।

पर मैंने दीदी को समझाया कि अनजान व्यक्ति के साथ ही सही रहेगा ना वह हमें कौन सा जानता है हम उसको बस सेक्स के बाद दोबारा कौन सा मिलना है, उन्होंने कहा नहीं यह करना सही नहीं होगा अपन ऐसा नहीं कर सकते है। पर मेरे अंदर अपनी दीदी को किसी और से चुदवाने की और सामने बैठकर देखने की फैंटेसी थी इसलिए दीदी को मैंने बहुत समझाया और धीरे-धीरे उन्हें मना लिया।

वह मान गई क्योंकि वह 24 साल की हो गई थी पर अभी तक उनकी चुदाई नहीं हुई थी ने भी अपनी चुत में लंड लेने की बहुत इच्छा थी। फिर दीदी ने कहा की लड़का कहां से मिलेगा कैसे यहां आएगा मैंने दीदी से कहा उसकी चिंता आप मत करो मैं सब देख लूंगा।

तभी मैंने अपने फोन में एक सेक्स चैट साइट खुली उसमें दीदी के नाम की आईडी बनाई और दीदी की फोटो उसमें शेयर करने लगा दीदी भी मेरे साथ बैठकर यह सब देखने लगी। दीदी की फोटो बहुत सारे लड़कों को पसंद आई, वह सब दीदी को चोदना चाहते थे पर हम जिस शहर में थे मैंने सिर्फ उन लड़कों से बात की.

चुदाई की गरम देसी कहानी : बीवी ने मुझे बहन को चोदते पकड़ लिया

करीब चार-पांच लड़के मिले अब उनमें से कोई एक सही लड़का चुनना था मैंने सभी को दीदी की फोटो पहुंचाई और उनको बताया कि हम इस शहर में हैं अगर आपको मेरी दीदी को चोदना है तो आप हमारे होटल में आ सकते हैं फिर दो लड़कों का अच्छा रिस्पॉन्स आया.

उन्होंने मेरी दीदी का रेट पूछा, पर हम पैसे के लिए चुदाई नहीं कर रहे थे, पर मैंने दीदी को समझाया की तुम्हारी चुदाई भी हो जाएगी और तुम पैसा भी कमा लोगी जिससे हम यह शहर अच्छे से घूम सकेंगे। दीदी ने मुझसे कहा तूने तो मुझे रंडी बना दिया.

मैंने कहा दीदी ठीक है दो काम एक साथ हो जाएंगे तुम्हारी तड़प भी शांत हो जाएगी और पैसे भी आ जाएंगे दीदी ने कहा ठीक है चल आज तेरी सुनी ही लेती हूं तू जो बोलेगा वह कर लूंगी। फिर मैंने उन दो लड़कों को 5000 का रेट बताया उन्हें यह ज्यादा लगा तो मैंने 4000 कहा.

मैंने यह भी बताया की दीदी की चूत सील पैक है पहली बार आप ही चोदोगे तो वह काफी खुश हो गए ऐसे एक लड़के को दीदी ने चुन लिया उसने अपनी फोटो भेजी वह दिखने में काला था मैं बहुत हट्टा कट्टा था उसने अपना नाम युसुफ और उम्र 30 साल बताई।

अब उससे हम व्हाट्सएप पर बात करने लगे मैंने वीडियो कॉल पर दीदी को उसे दिखाया और दीदी के बूब्स और गांड भी दिखाई उसको मेरी दीदी बहुत पसंद आई वह बहुत उतावला हो गया उसने हमें 2000 एडवांस भी भेज दिए क्योंकि उसे वीडियो कॉल के बाद विश्वास हो गया था।

हमने उसे कल रात 8:00 बजे होटल आने का समय दिया क्योंकि दिन में दीदी का एग्जाम था वह मान गया। दीदी शर्म के मारे मुंह छुपा रही थी परंतु उन्हें बहुत अच्छा भी लग रहा था कि चुदाई होने वाली है और मैं भी बहुत खुश था क्योंकि मेरी फैंटेसी पूरी होने वाली थी।

फिर मैंने दीदी को पोर्न वीडियो दिखाकर समझाया की ऐसे आप की चुदाई होगी। अगले दिन दीदी का एग्जाम था इसलिए हम जल्दी सो गए सुबह जल्दी उठकर हम दोनों दीदी के एग्जाम सेंटर पहुंचे दीदी एग्जाम देने चली गई एग्जाम 3 घंटे चलना था जो सुबह 9:00 से 12:00 तक था.

तब तक मैं मार्केट जाकर दीदी के लिए ब्लैक साड़ी और ब्रा और पेंटी ले आया और साथ में कंडोम भी ले आया फिर एग्जाम सेंटर पहुंचकर दीदी का इंतजार करने । फिर दीदी का एग्जाम हो गया फिर हम लोगों ने खाना खाया और होटल के कमरे मैं वापस आ गए और मैंने दीदी को साड़ी और ब्रा और पेंटी दिखाई.

दीदी ने कहा भाई तू तो बहुत तेज निकला अपनी बहन को तूने रंडी बना दिया लगता है तुझे भी इसी समय का इंतजार था। मैंने कहा हां दीदी जब कर ही रहे हैं तो क्यों ना अच्छे से करें और मैंने दीदी को बॉडी हेयर वैक्स करने को भी कह दिया दीदी ने कहा ठीक है और वह बाथरूम में चली गई।

मैंने वह लड़के युसुफ को मैसेज कर दिया कि आज शाम 8:00 बजे आना है और उसे होटल का पता भी दे दिया,उसने कहा ठीक है। शाम के 6:00 बजे हम लोगों ने खाना खाया क्योंकि रात में हमारा कार्यक्रम होना था फिर हम वापस होटल के रूम में पहुंचे तब 7:30 बज चुके थे मैंने दीदी को कहा आप तैयार हो जाओ।

दीदी ने मेरी दी हुई ब्रा पेंटी काले कलर की साड़ी सेक्सी तरीके से पहन ली हो मेकअप भी कर लिया खुले बाल ब्लैक साड़ी मैं मेरी दीदी एकदम सेक्सी रंडी की तरह लग रही थी मेरा मन कर रहा था मैं ही चोद दूं उन्हें पर आज वह किसी और की अमानत थी।

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : परिवार में सेक्स की शिक्षा मिली हमें

दीदी ने मुझसे पूछा भाई बता कैसी लग रही हो मैंने दीदी से कहा तुम एकदम हॉट सेक्सी रंडी लग रही हो। तो दीदी शर्माने लगी मैंने कहा दीदी अभी शर्म छोड़ो और बस आप मजे लो आपकी ख्वाहिश पूरी होने वाली है दीदी ने कहा हां तेरी भी अपने दीदी को चुदते हुए देखने की।

तभी मैंने टाइम देखा तो 8:00 बजने वाले थे , मैंने दीदी से कहा कि वह आता ही होगा आप तैयार रहो, और दीदी की फोटो लेने लगा क्योंकि यह लम्हा में याद रखना चाहता था करीब 5 मिनट बाद हमारे रूम का दरवाजा किसी ने खटखटाया मैं समझ गया यह वही है.

मैंने दीदी को कहा आप बाथरूम में जाओ मैं देखता हूं फिर मैंने दरवाजा खोला तो वह युसूफ ही था वह ऊंचा हट्टा कट्टा लड़का था मैं समझ गया था की आज दीदी की चुत फटने वाली है ये आदमी मेरी दीदी को चोद चोद कर रंडी बना देगा।

मैंने उससे अंदर आने को कहा फिर अंदर आकर उसने मुझसे पूछा लड़की कहां है मैंने कहा रुको अभी बुलाता हूं फिर मैंने दीदी को आवाज लगाई दीदी फिर बाथरूम से घबराते हुए बाहर आई युसूफ दीदी को देखकर बहुत खुश था दीदी उसके सामने छोटी बच्ची लग रही थी.

यूसुफ की खुशी उसके चेहरे से झलक रही थी और मेरी दीदी उसे देखकर घबरा रही थी फिर यूसुफ ने कहा कड़क क्या माल है इसको चोदने का तो मजा ही आ जाएगा, उसने मुझे बाकी के पैसे दे दिए मैंने कहा कंडोम लगाकर चोदना वह मान गया और मैंने कहा तुम्हें दीदी को मेरे सामने ही चोदना रहा होगा.

वह हैरान हुआ और बोला तुम अपने दीदी को चोदते हुए देख लोगे मैंने कहा हां मुझे कोई दिक्कत नहीं है वह भी मान गया। वह मेरी दीदी को हवस भरी निगाहों से देखने लगा और दीदी को गले लगाने लगा। मैं सोफे पर बैठ गया पर यह सब देखने लगा दीदी घबरा रही थी मुझे देख रही थी.

मैंने आंखों से इशारा किया तो फिर वह नॉर्मल हो गई वह दीदी को किस करने लगा मेरी दीदी भी उसका साथ देने लगी वह दीदी की गांड दबाने लगा दीदी उसके सामने छोटी सी बच्ची लग रही थी वह जानवरों की तरह किस कर रहा था दीदी के बूब्स दबाने लगा उसके हाथ बड़े थे.

मेरी दीदी के बूब्स उसके हाथों में आसानी से आ जा रहे थे फिर उसने दीदी का पल्लू हटा दिया और उनका ब्लाउज खोलने लगा ब्लाउज को अलग कर दिया और ब्रा के ऊपर से बूब्स दबाने लगा और किस करने लगा फिर उसने ब्रा को भी हटा दिया और दीदी की साड़ी खोलने लगा साड़ी खोलकर अलग कर दी.

अब मेरी दीदी सिर्फ ब्रा और पेंटी में थी उन्हें बेड पर लेटा दिया और उनके ऊपर चढ़ गया अब भूखे जानवर की तरह किस करने लगा चाटने लगा दीदी को भी मजा आने लगा वह भी यह सब इंजॉय करने लगी और बीच-बीच में मुझे देखती भी जा रही थी. “Jordar Chudai Kahani”

मैं बस उन्हें देखकर स्माइल कर देता और अपना लंड़ सहला रहा था मुझे यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा था मेरी फैंटेसी पूरी हो रही थी। अब यूसुफ ने दीदी के ब्रा पेंटी भी हटा दी दीदी अब पूरी नंगी थी वह दीदी के बूब्स चूसने लगा काटने लगा और दीदी के पूरी बॉडी को चाटने लगा.

उसने दीदी से कहा आज तक बहुत लड़की चोदी है पर तेरे जैसा माल चोदने नहीं मिला मैं तो तेरा दीवाना हो गया दीदी यह सुनकर मुस्कुराने लगी फिर वह दीदी की चुत को चाटने लगा दीदी की सिसकियां निकलने लगी दीदी भी यह सब इंजॉय करने लगी.

करीब 10 मिनट तक उसने दीदी की चुत को चाटा और अपनी उंगलियां दीदी की चुत में डालने लगा इससे दीदी को दर्द हो रहा था पर मजा भी आ रहा था वह तेज तेज उंगलियों को चलाने लगा जिससे मेरी दीदी झड़ गई गई।

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : कोमल भाभी मेरी गुप्त पत्नी बनी

फिर उसने अपने भी कपड़े उतार दिया वह सिर्फ अंडरवियर में था और दीदी को कहा कि मेरा लंड बाहर निकालो दीदी को यह सब अजीब लग रहा था पर उसके कहने पर दीदी ने उसके लंड को बाहर निकाला जो कि करीब 7 इंच का था उसका लंड एकदम काला बड़ा था. “Jordar Chudai Kahani”

दीदी देख कर हैरान रह गई मैंने भी उसका लैंड देखकर सोचा आज तो दीदी की चुत फट जाएगी वे दीदी को लंड चूसने के लिए कहने लगा शुरू में दीदी ने मना किया पर उसके बाद वह मान गई और उसका लंड अपने मुंह में लेकर चूसने लगी धीरे-धीरे दीदी को भी मज़ा आने लगा.

तो वह किसी रंडी की तरह उसके लंड अपने मुंह पर भरकर आगे पीछे करने लगी यूसुफ को भी मजा आने लगा उसने कहा विश्वास नहीं हो रहा है इतनी सेक्सी रंडी मेरा लंड चूस रही है फिर वह दीदी के बाल पकड़कर उनके मुंह को चोदने लगा दीदी के आंखों से आंसू आ गए उसका लंड दीदी की थुक से पूरा गीला हो गया.

फिर उसने कहा तैयार हो जा मेरी रंडी अब यह लंड तेरी चुत में जाएगा फिर उसने कंडोम पहना और दीदी को लेटाया दीदी के पैर पर फैलाया और अपना लंड दीदी की चुत में घिसने लगा दीदी बहुत मजा आ रहा था । युसुफ ने दीदी को बहुत कसके पकड़ा हुआ था और उन्हें किस करने लगा.

धीरे-धीरे उनकी चुत में अपना लंड घुसाने लगा करीब 2 इंच लंड दीदी की चुत में गया दीदी दर्द के मारे हिलने लगी मगर उसकी पकड़ इतनी टाइट थी कि दीदी छुटा नहीं पाई फिर उसने अपने लंड को थोड़ा और अंदर डाला आधा लंड दीदी की चुत में चला गया तेरे दर्द से चिल्लाने लगी. “Jordar Chudai Kahani”

फिर उसने अपने हाथों से दीदी का मुंह बंद किया और एक झटके में अपना पूरा लंड चुत में डाल दिया, पूरा 7 इंच का लंड दीदी की चुत में उतर चुका था, दीदी मानो बेहोशी हो गई उनकी आंखों से आंसू आने लगा और वह बहुत चिल्लाने लगी फिर वह उन्हें किस करने लगा और धीरे-धीरे लंड आगे पीछे करने लगा.

करीब 10 मिनट बाद दीदी थोड़ी नॉर्मल हुई और उन्हें दर्द कम हुआ और उन्हें थोड़ा थोड़ा मजा आने लगा अब उसने अपने झटके तेज कर दिया जिससे दीदी को भी मजा आने लगा आहह आह चिल्लाने लगी और उसके लंड के झटको का मजा लेने लगी और कहने लगी चोदो मुझे आज मैं तुम्हारी रंडी हु.

युसुफ को यह सुनकर और अच्छा लगा और वह और तेज दीदी को चोदने लगा और दीदी के बूब्स पर थप्पड़ मारने लगा उसने एक दो थप्पड़ दीदी के गाल पर भी लगाए और कहां वाह मेरी रंडी तुझे चोद कर मजा आ गया , मैं सोफे पर बैठ कर यह सब देख रहा था और अपना लंड बाहर निकाल कर सहला रहा था. “Jordar Chudai Kahani”

दीदी भी अपनी चुदाई का मजा लेने लगी करीब 20 मिनट चोदने के बाद उसने पोजीशन चेंज और दीदी को घोड़ी बनाकर चोदने लगा दीदी की चुत में अब उसका लंड आसानी से अंदर बाहर हो रहा था रूम में चप चप की आवाज आ रही थी.

चोदते हुए मेरी दीदी की गांड में थप्पड़ मार देता जिससे दीदी को भी मजा आता दीदी का गला पकड़ कर पीछे से चोदने लगा मेरी दीदी ऐसे चुदते हुए पूरी रांड की तरह लग रही थी मुझे देखकर बहुत अच्छा लग रहा था दीदी भी अपनी पहली और जोर दार चुदाई को पूरी तरह से इंजॉय कर रही थी उन्हें बहुत मजा आ रहा था युसूफ भी मेरी दीदी को चोदकर कर बहुत खुश था।

मैंने चुपके से इन दोनों की चुदाई की वीडियो भी बना ली जो मैं बाद में देख सकूं। थोड़ी देर बाद वह दीदी को गोद में उठाकर चोदने लगा दीदी भी किसी रांड की तरह चुद रही थी मानो सालों से प्यासी हो, थोड़ा चोद देने के बाद उसने दीदी को लेटाया और उनके ऊपर चढ़कर उनको चोदने लगा.

वह पूरी तेजी से दीदी को चोदने लगा और दीदी बूब्स और चहरे पर थप्पड़ मारने लगा,अपनी फुल स्पीड से चोदते हुए, वह करीब 1 घंटे की चुदाई करने के बाद दीदी की चुत में झड़ गया उसके झड़ने पर दीदी पता नहीं कितने बार झड़ चुकी थी, दीदी का थक्कर है बुरा हाल हो गया था वह भी थक गया था.

वह मेरी दीदी को बाहों में लेकर लेट गया दीदी की सांसे बहुत तेज चल रही थी और उनकी चुत से खून भी निकल रहा था पर उन्हें बहुत मजा भी आया था वह मेरी ओर देखकर मुस्कुरा रही थी। मैंने भी अपना लंड हिलाकर झड़ चुका था।

करीब 15 मिनट तक दोनों एक दूसरे की बाहों आराम किया। उसके बाद युसुफ ने मुझसे कहा कि एक राउंड और दीदी को चोदना है वह इसके 3000 हजार और देगा मैंने दीदी को देखो देखा बहुत थकी थी मैंने युसुफ को मना करने लगा तभी दीदी ने मेरी शक्ल देखकर मान गई उन्होंने कहा ठीक है. “Jordar Chudai Kahani”

फिर वो किस‌ करने लगे और युसुफ ने दीदी से अपना लंड चुसवाया, दीदी भी अब बिना किसी शर्म के एक रंड़ी की तरह युसुफ का लंड चुसने लगी दीदी को भी इस खेल में मजा आने लगा। उसका लंड धीरे धीरे फिर से खड़ा हो गया। फिर उसने मेरी दीदी की 1 घंटे जमकर चुदाई की।

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : Lund Ki Pyasi Didi Ne Plumber Ka Land Nahi Chhoda

उसके बाद दीदी का थक कर बुरा हाल हो गया दीदी बाथरूम में नहाने चली गई। युसुफ ने मुझे बाकी के पैसे दिये और कहा तुम्हारी बहन को चोद कर मजा आ गया आज तक ऐसी खूबसूरत और सेक्सी लड़की नहीं चोदी और का अगली बार जब भी आओगे मुझे बताना मैं फिर से तुम्हारी बहन को चोदने आऊंगा और अपने दोस्तों को भी साथ लेकर आऊंगा, यह कर कर चला गया। “Jordar Chudai Kahani”

थोड़ी देर बाद दीदी बाथरूम से बाहर आई मुझे गले से लगा लिया और कहा थैंक्स भाई मुझे इतना मजा दिलवाने के लिए और मेरे गाल पर किस किया। मैंने दीदी से कहा अगर आप को इतना ही पसंद आया तो तुम और करना चाहोगी उन्होंने शर्माते हुए हां कहां, और मेरे गले लग गई.

मैंने कहा तो फिर कल के लिए लड़का ढुढ़े उन्होंने कहा तू जो लड़का ढूंढेगा मैं उसे खुशी-खुशी चुद जाऊंगी मैं बहुत थक गई हूं, और मुझे बहुत नींद आ रही है मैं सोने जा रही हूं ।तु कल मेरी चुदाई की लिए लड़का ढूंढ ले। “Jordar Chudai Kahani”

हमने फिर घरवालों को दीदी की तबीयत खराब होने का बहाना कर दीया जैसे हम उस शहर में 2 दिन और रुक गए। और दीदी ने 2 नए लड़कों से फिर अपनी चुदाई करवाई और पैसे भी कमाए। अब मेरी दीदी प्रोफेशनल रंडी बन चुकी थी। तो दोस्तों ये थी मेरी और मेरी दीदी के साथ में एक सत्य घटना आपको कैसी लगी है स्टोरी मुझे कमेंट करके बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *