नेहा की दोनों बहनों को भी पेला – Crazy Sex Story

नेहा की दोनों बहनों को भी पेला – Crazy Sex Story

Desi Lovers Room Sex

हेल्लो दोस्तो मेरा नाम रोहित, में हाथरस से हूँ और आप सभी का स्वागत है मेरी एक और कहानी में आपको मेरी पिछली कहानी स्कूल गर्ल ने मुझसे अपनी चूत फड़वा ली तो याद ही होगी की कैसे मैंने और नेहा ने रात को सेक्स के मजे लिए थे तो ये कहानी उसी के बाद की है तो चलो कहानी शुरू करते है । तो अब ऐसे ही चलने लगा सब कुछ नेहा की माँ रोज मेरा लण्ड चूसती थी और प्रिया भी रोज आती थी और हम खूब मस्ती करते थे. Desi Lovers Room Sex

फिर आया वो दिन जब मुझे निशा को चोद ने को मिला निशा तो याद ही होगी ना सबसे छोटी वाली नेहा की बहन। तो बात है उस दिन जब था निशा का बर्थडे उस दिन में सुबह उठा और निचे गया तो निशा आई और बोली याद है आज क्या है तो मैंने कहा क्या है बताओ तो वो बोली आज मेरा बर्थडे है। तो मैंने बोला हैप्पी बर्थडे निशा उसने थैंक्स बोला और एक स्माइल दी और वहा से चली गई.

में भी अपने काम से निकल पड़ा लेकिन जब घर आया तो देखा की उसकी माँ रोये जा रही है तो मैंने कहा क्या हुआ तो उसने बताया उसका भाई आया है उसकी माँ चल बसी है तो वो उसे और उसकी बड़ी लड़की को लेने आया था उसकी माँ ने मुझसे कहा बेटा सुनो तुम नेहा, निशा और प्रीति का खयाल रखना तो मैंने कहा प्रीति उसने है मेरे भाई की लड़की है इसका पेपर है यहाँ इसलिए आयी है मैंने कहा ठीक है आप आराम से जाओ में सब संभाल लूंगा.

कुछ ही देर बाद वो लोग चले गये फिर में नहा के निचे आ गया इतनी देर में प्रीति ने खाना बना दिया था ( अरे है प्रीति के बारे में बताता हूँ प्रीति एक 19 साल की मस्त माल थी वो काफि पतली सी थी और बूब काफि बड़े और हल्का सा काला कलर, शॉर्ट में तो उसकी काली टांग कहर ढाती थी, ) हम सभी ने खाना खाया और फिर बैठ कर बाते करने लगे.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : कुंवारी नर्स ने फ़ोन नंबर दिया अपना

तो मैं वहीं सोफे पे बैठे बैठे सो गया थोड़ी देर बाद वो लोग बाते कर ने लगे मेरी तरफ पीठ कर के उने पता ना था की में अब उठ चुका हूँ तो प्रीति बोली नेहा से यार तो अपने बाल क्यू नहीं काटती है तो नेहा बोली नहीं यार मुझको तो लम्बे बाल ही पसंद है फिर प्रीति बोली अबे पागल में टांग और निचे की बात कर रही हूँ मेरी टांग देख कितनी सेक्सी है.

उसने निशा को देखा और उससे पूछा तु काटती है या नहीं तो उसने कहा क्यू काटते हैं इन्हे तो प्रीति बोली तुम्हारा कोई यार नहीं है क्या निशा बोली अरे दीदी कैसी बात कर रही हो कभी नहीं तो नेहा बोली तुम्हारा है क्या दीदी कोई तो प्रीति बोली है भी और नहीं भी नेहा और निशा बोले मतलब। प्रीति बोली की मैं केवल मजे लेने के लिए यार रखती हूँ यनि की वो काफि चुदकढ़ टाइप की थी.

तो उन्होंने पूछा मजे मतलब तो उसने अपना फोन निकाला और एक वीडियो चलाया कुछ ही देर बाद उसमे से चिल्ला ने की आवाज आने लगी और मेरा लण्ड भी खड़ा होने लगा कुछ देर बाद वो बोली देखा मजे कैसे लेते है नेहा बोली दीदी ये इसमें दर्द नहीं होता है क्या तो उसने कहा अभी रुक जा आज रात को तुम्हे पता चल जाएगा.

फिर उन्होंने कहा दीदी कैसे तो वो बोली ये रोहित है ना तो वो बोली मतलब, तो वो बोली अभी कुछ मत पूछो रात को ही बताऊँगी। फिर वो तीनो वहां से चली गई में भी उठा और ऊपर चला गया और थोड़ा काम करने लगा तो मेरे गेट पे एक मस्त सी आवाज आई मैंने पिछे देखा तो प्रीति थी उसने कहा सुनो रोहित.

चुदाई की गरम देसी कहानी : मेरी बुर की झांट साफ किया सहेली ने

मैंने कहा है बोलो यार आज नेहा का बर्थडे है मौसी तो चली गई है लेकिन हमे उसका बर्थडे मनाना चाहिए ‌तो मैंने कहा ठीक है फिर वो अंदर आ गई यार क्या माल थी वो एक फ़्रोक पहन के आई थी शॉर्ट वाली जिस में उसकी जांग साफ़ साफ़ दिख रही थी मैंने शॉर्ट पहन रखे थे और उससे देख देख के मेरा लंड खड़ा हो गया जो की उसने भी देख लिया था.

वो मेरे नजदिक आई और बोली तो लिस्ट बना लेते है समान की की क्या क्या लाना है मैंने कहा ठीक है फिर वो मेरे बगल में बैठ गयी और समान बताने लगी मेरे कमरे काफि गर्मी होती थी तो उसे गर्मी से पसीना आने लगा लेकिन सच में दोस्तो उसके ऊपर जो सेक्सी खुशबू आ रही थी मन कर रहा था उसे पकड़ कर चोद डालू इतने में उसने अपनी टी शर्ट उतार दि.

मैंने कहा अबे यार यह क्या कर रही हो तो वो कहने लगी यार गर्मी लग रही और वैसे भी यहा हमारे इलावा कोन है अब तो मेरी जान ही निकलने लगी उसके बूब काफि बड़े थे जिस मे से काफि सेक्सी ख़ुशबू आ रही और पसीने की बुध टपक रही थी और मेरा लंड भी कंट्रोल से बाहर होने लगा था और उसकी नज़र भी वही थी.

मैंने उसकी आँख में देखा तो वो काफि पियासी नज़र से देखने लगी मैं समझ गया था की वो क्या चाहती लेकिन में उससे और तड़पाने लगा की इतनी देर में उसने मेरा लंड पकड़ के बाहर निकाल लिया और मै कुछ कहता की इससे पहले उसने मुझे किस करना चालू कर दिया और अपनी हाथो से लंड हिलाने लगा फिर मे भी उसका साथ देने लगा.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : चुदासी भाभी बिस्तर पर सेक्स का जबरदस्त मज़ा देने लगी मुझे

और उसका ब्रा भी खोल दिया उसके काले काले बूब बड़े ही मस्त लगरहे थे मैंने उसे बिस्तर पर दक्का दिया और उसकी फ्रोक खोल के फेक दी तो मैंने देखा उसने अंडर वियर नहीं पहनी थी तो उसने मेरा हाथ खीचा, अपने ऊपर गिरा लिया और फिर चूमने लगी धीरे से एक हाथ मैंने अपने लंड पे रखा और उसकी चुत पे रखा जोर से दक्का मारा तो वो उछल गयी और उसकी चुत मे से खून निकलने लगा.

तो मैंने देखा तो उसकी सील टूटी थी तो मैंने उससे कहा की तुम तो कह रही थी की तुम लड़को के साथ मजे लेती हो तो वो कहने लगी अच्छा तो तुम हमारी बात सुन रहे थे तो वो कहने लगी की मे सिर्फ अभी तक केवल लंड चूसा है और किस की है बस पहली बार तुम हि चोद रहे हो तो मैने एक बार फिर लंड उसकी चुत पे लगाया और जोर का दक्का दिया.

वो फिर तड़पने लगी और हमने धीरे धीरे स्पीड बढ़ा दि और हम दोनों ही आह आ उ आ आह आ आ हू ह्म्म्म की आवाज निकाल ने लगी उसे चोदते चोदते मेरी नज़र गेट की तरफ गयी तो मैंने देखा की वहां निशा खड़ी है और आहे भर रही फिर आधे घंटे बाद में मैं और प्रीति झड़ने वाले थे तो उसने कहा में झड़ने वाली हूँ कुछ दक्को के बाद वो झड़ गयी और मस्त तारीखे से लेट गयी. “Desi Lovers Room Sex”

कहने लगी जब झड़ने वालो हो तो बता देना मैंने कहा बताना क्या है में झड़ने ही वाला हूँ तो उसने मुझे अलग किया, मेरा लंड मुंह में ले लिया और जोर जोर से चुसने लगी लेकिन मुझे बहोत मजे आ रहा था में झड़ने ही वाला था तो मैंने उसका सर पकडा और जोर से झटका मारा पुरा का पुरा माल उसके मुंह में खाली कर दिया फिर वो पुरा माल पी गयी.

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : Mom Ki Kamavasna Ka Live Show Dekha 2

मैं उसके ऊपर गिर गया और उसे किस करने लगा फिर धीरे से मैंने उसके कान मेंन कहा सुनो डार्लिंग निशा गेट में खड़ी है उसने सब देख लिया है तो वो बोली अब क्या करे तो मैंने उससे कहा उसे अंदर भुलाओ और उससे कहो आओ निशा तुम्हें मजे लेना सिखाती हू उसने ऐसा ही किया उससे अंदर भुला लिया और उससे कहने लगी तुझे जानना था ना दर्द तो नहीं होता आजा अब तुझे पता चलेगा.

वो उसे मेरे पास लेके आई और मेरे लंड को पकड़ कर उसके हाथ मे रख दिया तो उसकी आँख चमक ने लगी और उसको पतानी क्या सूजा उसने लंड सीधा मुंह में ले लिया और चूसे जा रही थी उदर प्रीति भी मुझे चूमे जा रही थी इतने में मेरा लंड फिर खड़ा हो गया मैंने भी आ आह की आवाजे निकालनी चालू कर दि मेरा निकलने ही वाला था की प्रीति ने निशा को हटा के खुद आ गयी.

और नेहा से कहने लगी देख इसको कैसे पिते है फटा फट उसने लंड मुंह मे ले लिया मैंने भी उसका सर पकडा और उसके गले तक लंड उतरने लगा दस दक्को के बाद में झड़ गया तो उसके मुंह में मजा भर गया फिर वो उठी और उसने नेहा को अपनी तरफ कीचा उसे, उसको किस करने लगी और उसके मुंह भी भर दिया फिर वो बोली यार इसका टेस्ट तो बड़ा मस्त है.

फिर प्रीति ने नेहा के कपड़े उतार दिये ( निशा एक बहोत ही पतली लड़की थी उसके बूब किसी बचे के जैसे थे और उसके शरीर पर बाल बहोत थे) और प्रीति नेहा की चुत चाट ने लगी नेहा भी अब तड़प ने लगी थी फिर मैंने प्रीति को हटाया और लंड नेहा की चुत पर रखा और एक जोर का जटका मारा वो दर्द से चिलाने लगी आ दीदी बाहर निकल वाओ बोहत दर्द हो रहा है प्लीज. “Desi Lovers Room Sex”

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : Desi Girl Ki Chut Se Blood Nikal Diya Shadi Me

लेकिन मैंने एक ना सुनी और जोर जोर से पेलना चालू कर दिया उसकी चुत से खून आने लगा पर मै ना रुका थोड़ी ही देर बाद उसे भी मजे आने लगे फिर वो भी चिल्लाने लगी रोहित येस आ आ उ आह आह और तेज और 20 मिनट बाद वो झड़ गयी फिर मैंने उसे हटाया और प्रीति को बिस्तर में उलटा पटका और फटा फट उसकी गांड मे थूक लगाया और लंड उतार दिया उसकी गांड में लंड बार बार फस रहा था.

तो मैंने फटा फट उसकी गांड में तेल डाला और फिर चालू और गया उसे खूब जोर जोर से चोदने लगा और वो दर्द से कररा ने लगी मुझे बड़ा मजा आ रहा था फिर 20 मिनट बाद में भी झड़ ने वाला था तो मैंने उससे कहा क्या करना है तो वो बोली अंदर भी छोड़ दो फिर मे लंड काफि अंदर तक डाल ने लगा उसे भी काफि मजे आ रहे थे।

20 दक्को के बाद में झड़ गया और उन दोनों के ऊपर लेट गया और मस्त कुछ देर के लिए हम नंगे ही सो गये उसके बाद हमने बहोत मस्ती की और कुछ ही दिनों बाद हमने इस खेल में नेहा को भी शामिल कर लिया। [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *