बड़ी सेक्सी लग रही हो चोदने दो ना – Crazy Sex Story

बड़ी सेक्सी लग रही हो चोदने दो ना – Crazy Sex Story

Desi Ladki Sexy Figure

हेलो सभी को नम्सकार मेरा नाम राज है मै हरियाना का रहेने वाला हू मेरी हाईट 6 फिट है तगडी़ बाडी का मालिक हु. मेरा लन्ड 7 इन्च लम्बा है ए मेरी कहानी मेरे और मेरी मुह बोली बहेन कि है उसका नाम रोसनी है रोसनी का फिगर 34 32 30 है. Desi Ladki Sexy Figure

रोसनी और मै एक ही साथ पड़ते थे और स्कूल कलेज एक साथ ही किया ए कहानी आज से 10 साल पहेले कि है. मै और रोसनी एक दुसरे से पुरी तरह खुले हुए थे हम एक दुसरे से कफी मजाक भी करते थे.

बात बात मे उसके गांड मे हाथ भि मारता था हम कालेज मेरी बाइक से जाते थे और मै बाइक का ब्रेक आचानक मारता था. ताकि रोसनी के निपल मुझसे रगड़ खाऐं मुझे ए सब करने मे बडा़ मजा आता था.

एक दिन कालेज से वापस आ रहे थे कि बारिस सुरु हो गई और हम पुरी तरह से भीग गये भिगे बदन मे रोसनी आज बहुत ही सेक्सी लग रही थी. लग रहा था कि यही पटक के चोद दू पर मै डर के मारे कुछ कर नही पा रहा था.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : नौकर का लम्बा लंड देखने लिए उसके सामने नंगी हुई 1

इतने मे जोर से बादलों कि गड़गडाह हुई जिस्से डर के रोसनी मुझसे लिपट गई और एक हाथ उसका मेरेलन्ड को जकड लिया जिस्से मेरे पुरे बदन मे आग सी लग गई. अब मै उसे हर हाल मे चोदना चाहेता था बारिस इतनी ज्यादा हो रही थी कि आगे कुछ दिखाई नही दे रहा था.

मैने रोसनी से पुछा कि बारिस बन्द होने तक कही रुक लेते है तो उसने भी हाँ कर दी और कुछ आगे चलने के बाद एक घर दिखाई दिया. और मैने उस घर कि तरफ गडी़ मोड़ दि हम दोनो गाडी़ से उतरे और उस घर के पास पहुच गये.

मैने आवाज लगाई तो नही बोला तो मै घर के अन्दर जाके देखा तो वहाँ कोई नही था. तो मै रोसनी को कन्दर बुला लिया और मै रोसनी के पास जाके बोला आज बडी़ सेक्सी लग रही हो मेरी बात सुनके रोसनी हँस दी तो मुझे और ज्यादा हिम्मत मिल गई.

और मै उस्से और ज्यादा मजाक करने लगा तो उसने कहा कि तेरे ईरादे आज कुछ बदले से लग रहे है क्या बात है. तो मैने तुरन्त उसको बोला मेरा आज बहुत दिल हो रहा और ईतना कह के चुप हो गया तो उसने पुछा कि दिल कर रहा है.

चुदाई की गरम देसी कहानी : Bhabhi Ki Pyasi Saheli Ne Luade Ko Munh Se Saf Kiya

तो मैने बोला छोड़ रहेने दे तु बुरा मान जाएगीतो उसने बोला कि मै आज तक तेरी किसी भी बात का बुरा माना है तु बोल क्या बात है. तो मैने बोला प्रोमिस कर कि बुरा नही मानेगि तो उसने बोला प्रोमिस बाबा तो मै डरते हुए उस्से बोला कि मै तुझे चोदना चहेता हूए.

बात सुन के ओ मुस्करा कर सिर निचे कर लिया और मै उसकी मुस्कान देख कर समझ गया कि ए चोदवाने को रेडी है. फिर क्या मै उसके ऊपर प्यासे भेडि़ए कि तरह टूट पडा़ और ओ भी मेरा पुरा साथ दे रही थी और मैने उसके निचे के सारे कपडे़ खोल दिया और उसको सीधा लेटा दिया.

और मै भी उसके ऊपर ही लेट के उसे चुमने लगा और एक हाथ से उसकी गाड को सहलाने लगा अब ओ पुरी तरह से गरम हो चुकी थी. और मै झट से अपना पैन्ट खोला और जैसे ही उसके सामने आया ओ लन्ड देख के डर गयी.

पर ओ कुछ करती मै उसके ऊपर फिर से लेट गया और उसको किस करने लगा उसके निप्पलों को मसल रहा था. जिस्से बीच बीच मे उसकी चीख निकल जाती एक हाथ से फिर से मै उसकी गाँड सहलाने लगा ओ अब बहुत गरम हो चुकि थी.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Sister Model Bankar Modern Dress Me Garam Kar Di

और बोल रही थी चोदो राज चोदो मुझे मै कब से इस दिन का इन्तजार कर रही थी उसके मुख से ऐसी बात सुन के मै और जोस मे आ गया. और मै घुटने के बल बैठ के उसकी गान्ड मे ओठों को लगा दिया ओठों का स्परस पाते उछलने लगी.

उसके मुख से उफ उफ आहहहहहहहहहहह कि आवाज निकलने लगी राज राज अब चोदो मुझे अब और न तड़पाओ. उसकी ए बात सुन के मै घुटनो के बल बैठ गया और उसके भी घुटनो को थोडा़ मोड़ दिया और अपने लन्ड मे थुक लगाया और थोडा़ उसकी गाड़ मे भी लगाया.

और लन्ड को ऊसकी चूत मे सटा के धक्का दिया पर रोसनी पहले न चुदी होने के कारन उसकी चूत बहुत टाईट थी जिस्से लन्ड फिसल के साइड हो गया. फिर मैने दुबारा थुक लगाया और जोर का एक धक्का दिया इस बार मेरा लन्ड रोसनी की चूत को चीरता हुआ अन्दर तक चला गया.

और रोसनी की चीख निकल गयी दर्द से उसका पूरा सरीर जकड़ गया रोसनी की आँखों से आसूं आ गये थे मै कुछ देर ऐसे ही लेटा रहा उसके ऊपर फिर धिरे धिरे लन्ड को उसके चूत के अन्दर बाहर करने लगाथोडी़ देर बाद उसे भी मजा इने लगा.

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : Didi Ki Bacchedani Me Lund Dal Kar Virya Giraya

अब ओ भी मेरा साथ देने लगी अब उसे भी मजा आने लगा अब ओ भी कमर उठा उठा के चोदवा रही थी. आचानक से ओ अकड़ने लगी राज चोदो और जोर से चोदो ऊसकी बात सुन के मैने अपनी स्पीड बडा़ दी और ओ थोडी़ देर चोदने के बाद झड़ गयी. और थोडी़ देर बाद मै भी उसके चूत मे झड़ गया उस दिन इसके आगे कि कहानी मै आपको अगले भाग मे बताऊगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *