भैया भाभी की चुदाई देखा – Crazy Sex Story

भैया भाभी की चुदाई देखा – Crazy Sex Story

Pussy Live Fucking कैसे हो दोस्तों मेरा नाम राजवीर है. मुझे सेक्स कहानिया पढ़ना बहुत पसंद है. आज में आपको मेरी आँखों देखि कहानी बताने जा रहा हु कैसे मेने अपने भैया भाभी को चुदाई करते हुए देखा. हमारे घर मे में मम्मी पापा और भैया भाभी रहते है. भैया की ६-७ महीने पहले ही शादी हुई थी. Pussy Live Fucking

मेरी भाभी का नाम राधिका है. वो दिखने मे गोरी और सुन्दर है. बात तभी की है जब मेरे चाचा की लड़की की शादी थी. मेरे चाचा का घर हमारे घर के पास मे ही था. शादी की वजह से घर मे बहुत सारे महेमान आये हुए थे. दो दिनों से हम सब शादी की तैयारियों मे लगे हुए थे.

जिस दिन शाम मे बारात आने वाली थी उस दिन सब तैयारी कर के मेने सोचा जब तक बारात आएगी तब तक घर जा कर नहाकर रेडी हो जाता हु. में घर आया तो देखा सभी कमरों मे सब लोग तैयार हो रहे थे निचे वाले फ्लोर पे एक भी कमरा खाली नहीं था.

में कपडे लेकर ऊपर वाले फ्लोर पे गया तो वहा भैया का रूम बिलकुल खाली था वहा कोई नहीं था और उनके रूम मे बाथरूम भी था तो सोचा यही नहाकर फ्रेश हो कर तैयार हो जाता हु. में कपडे निकालकर बाथरूम मे नहाने चला गया.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : चाची मेरे लंड में हजार वोल्ट का करंट लगा देती

नहाकर बस निकलने ही वाला था की बाहर रूम मे किसी की आवाज सुनाई दी. मेने बाथरूम का दरवाजा थोड़ा सा खोलकर देखा तो रूम मे राधिका भाभी थी. वो अपनी साडी निकाल रही थी. में सोचने लगा अब बाहर कैसे जाऊ, फिर सोचा थोड़ी देर अंदर ही रुक जाता ही भाभी अभी तैयार हो कर चली जाएगी बाद मे में चला जाउगा.

मेने फिर से धीरे से दरवाजा थोड़ा खोला और देखा भाभी अलमारी मे से उसके कपडे निकाल रही थी. उसने साड़ी निकाल दी थी वो सिर्फ ब्लाउज और पेटीकोट मे खड़ी थी. भाभी को ऐसे में पहली बार देख रहा था. क्या सेक्सी लग रही थी.

मेरा लंड खड़ा होने लगा था. मुझे भाभी को देखने का मन कर रहा था लेकिन सोचा कही उसे पता चल जाएगा तो प्रॉब्लम हो जाएगी इसी लिए मेने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. बाथरूम में दरवाजे के ऊपर छोटी जाली लगाई हुई थी और टॉयलेट और बाथरूम अटैच्ड था.

इसीलिए में धीरे से वेस्टर्न टॉयलेट के ऊपर खड़ा हो गया और दरवाजे के ऊपर लगी जाली मे से रूम मे देखने लगा. वहा से रूम का नजारा बिलकुल साफ दिख रहा था और बाहर से मुझे कोई देख भी नहीं सकता था. मेने देखा तो राधिका भाभी अपना ब्लाउज़ निकाल दिया था.

चुदाई की गरम देसी कहानी : नेहा की दोनों बहनों को भी पेला

वो सिर्फ ब्रा और पेटीकोट मे खड़ी थी. उसे देख मेरा लंड पूरा टाइट हो चूका था. उसने चित्ते जैसी डिजाइन वाली ब्रा पहनी हुई थी. उसके बड़े बड़े मम्मे ब्रा मे क्या सेक्सी दिख रहे थे. वो खड़ी खड़ी अपने बालो को सेट कर रही थी. उतने मे उसके मोबाइल पे किसी का फोन आया.

वो बोली में ऊपर रूम मे हु तैयार हो रही हु. फिर वो बोली हां अकेली ही हु आ जाओ. शायद भैया का फ़ोन था उतने मे थोड़ी देर मे किसी ने रूम का दरवाजा खटखटाया. भाभी ने साड़ी उठाई और अपने मम्मो को ढँक लिया फिर दरवाजा खोला.

तो भैया अंदर आए तुरंत भाभी ने रूम का दरवाजा बंद कर दिया और भैया ने भाभी को बाहों मे पकड़ लिया. भाभी बोली तो आपको ४-५ दिनों बाद आज टाइम मिला? भैया बोले क्या करू शादी की वजह से इतना काम था और इतने सारे मेहमान आये हुए है इसी लिए.

भैया वही खड़े खड़े भाभी के गुलाबी होठो पे कीस करने लगे. भाभी ने मम्मो पे रखी साड़ी को बिस्तर पे फेक दिया और भैया को पकड़ के उसका साथ देने लगी. दोनों काफी देर तक एक दूसरे को कीस करते रहे. कीस करते हुए भैया के हाथ भाभी की पीठ को सहलाते हुए गांड तक आ चुके थे.

अब वो भाभी की गर्दन को चुमते हुए दोनों हाथो से भाभी की गांड सेहला रहे थे. भाभीने एक हाथ सीधा भैया के पेन्ट के ऊपर लंड पे रख दिया और बोली क्या इरादा है? भैया बोले वही जो तुम सोच रही हो. में उन दोनों की बाते सुनकर पागल हो रहा था और खुश भी हो रहा था क्यों की शायद अब मुझे लाइव चुदाई देखने का मजा मिलने वाला था.

भाभी निचे बैठ गई और भैया का पेन्ट खोलने लगी. उसने भैया की पेन्ट और अंडरवेअर निचे कर दी. भैया का काला मोटा लंड पूरी तरह से खड़ा था. भाभी उसे पकड़ के सहलाने लगी और मुँह मे लेने लगी. आह्हः क्या सेक्सी नजारा था.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : दीदी और मौसेरी बहन दोनों को लंड चाहिए 2

भैया भाभी का सर पकड़ के लंड मुँह मे दे रहे थे. काफी देर तक भाभी ने भैया का लंड चूसा. फिर भैया ने उसे खड़ा किया और भाभी की ब्रा ऊपर करने लगे. उन्होंने ब्रा को ऊपर कर के दोनों मम्मो को बाहर निकाला. ओह क्या गोरे दूध जैसे मम्मे थे राधिका भाभी के.

भैया भाभी के मम्मो को चूमते हुए उसकी ब्राउन निप्पल को मुँह मे लेकर चूसने लगे. भाभी आँखे बंद कर के लम्बी लम्बी सांसे ले रही थी और भैया का सर पकड़ कर बारी बारी दोनों मम्मो को मुँह मे दे रही थी. भैया मम्मो को चूसते हुए एक हाथ से भाभी का पेटीकोट की डोरी पकड़ कर खोलने लगे.

जैसे ही डोरी खुली पेटीकोट निचे गिर गया. ऊऊह्ह्ह अब भाभी सिर्फ ब्रा और पेन्टी मे थी. भाभी ने ब्रा जैसी ही चित्ते की डिजाइन वाली पेन्टी पहनी थी. में अपने खड़े लंड को हाथ मे लेकर सहलाने लगा. भैया पेन्टी के ऊपर से ही भाभी की चुत सहलाने लगे.

थोड़ी देर बाद वो निचे बैठ गए और भाभी की गोरी जांघो को चूमने लगे और जांघो को चूमते हुए वो भाभी की पेन्टी उतारने लगे. आअह्ह्ह पहली बार में राधिका भाभी की चुत देख रहा था. ओह क्या सेक्सी चुत थी भाभी की ब्राउन कलर की एक भी बाल नहीं था बिलकुल क्लीन थी.

भैया ने अपना मुँह सीधा भाभी की चुत पे रख दिया. भाभी खड़ी हुई दोनों पैरो को खोल कर भैया को चुत मुँह मे देने लगी. आआह्ह्ह क्या नजारा था. थोड़ी देर बाद भैया खड़े हुए और भाभी को उठा कर बिस्तर पे लेटा दिया. भाभी भी लंड लेने के लिए पूरी तरह तैयार थी.

उसने दोनों पैरो को खोल कर भैया को बिच मे ले लिया. भैया ने अपना लंड पकड़ के भाभी की चुत पे रखा और जोर से धक्का दिया. भाभी के मुँह से आआह्ह्ह की आवाज निकल गई. लंड पूरा चुत मे घुस चूका था. भैया जोर जोर से धक्के देने लगे.

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : भाभी ने मेरे लंड पर साबुन लगाया

भैया का लंड भाभी की कोमल चुत को पूरी तरह से पेल रहा था. भैया चोदते हुए भाभी को बोले कंडोम लगा लू? भाभी बोली नहीं ऐसे ही करो मजा आ रहा था. भाभी के ऐसे चुदाई वाले अंदाज़ को देख मेरा लंड पागल हो रहा था.

थोड़ी देर बाद भैया उठे और भाभी के पास लेट गए और भाभी उठी उसने भैया का लंड पकड़ कर चुत पे रखा और लंड पे बैठ गई. अब वो धीरे धीरे अपनी गांड हिला कर चुदने लगी. वो धीरे धीरे अपनी स्पीड बढ़ाने लगी और फिर लंड के ऊपर जम्प करने लगी. “Pussy Live Fucking”

ओह्ह्ह ये सब देख कर मेरा बुरा हाल हो रहा था ऐसा लग रखा था की अभी बाहर जाऊ और में भी अपना पूरा लंड भाभी की चुत मे डाल दू. फिर थोड़ी देर बाद भाभी उठी और बिस्तर से निचे आई भैया भी उठकर निचे आए.

फिर वही खड़े खड़े एक दूसरे को बाहो मे पकड़ कर कीस करने लगे. फिर भैया ने भाभी को बिस्तर के पास निचे जुका कर घोड़ी बनाकर खड़ा किया. और पीछे से लंड को चुत पे रखा और भाभी की कमर पकड़ कर जोरसे धक्का दिया.

और फिर वापस से एक के बाद एक जोर जोर से धक्के देने लगे. में अंदर खड़ा सोच रहा था क्या सेक्सी बीवी मिली है भैया को कितना मजा आता होगा चोदने मे. भैया पीछे से धक्के देते हुए भाभी को बोले मजा आ रहा है ? भाभी बोली हां बहुत. भाभी बोली पानी अंदर मत निकाल देना.

भैया बोले ठीक है. भैया फुल स्पीड से चोदने लगे थे और अंदर में भी अपने लंड को हाथ मे लेकर जोर से हिला रहा था और ऐसा महसूस कर रहा था जैसे में भाभी को चोद रहा हु. भाभी की चुत पानी पानी हो चुकी थी. और फिर भैया ने चोदते हुए अचानक से लंड बाहर निकाल लिया. “Pussy Live Fucking”

भाभी को पता चल चूका था की अब भैया का पानी निकलने वाला है उसने तुरंत भैया का लंड हाथ में लेकर जोर से हिलाने लगी. और थोड़ी देर मे भैया के लंड ने पानी निकाल दिया. वहा भैया का पानी निकला और यहाँ मेरा भी पानी निकाल गया.

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : किरायेदार दीदी ने अपना चूत चटाया

भाभी ने अपने पेटीकोट से भैया का लंड साफ किया और भैया कपडे पहनने लगे. मुझे अब डर लग रहा था की कही वो अब बाथरूम मे ना आ जाए. भाभी ने निचे पड़ी उसकी पेन्टी उठाई दोनों पैर खोल कर पेन्टी से चुत साफ करने लगी.

फिर उसने अलमारी मे से टिस्यू पेपर निकाले और उस से चुत साफ कर ली. फिर भाभी बिस्तर पे रखे हुए नए कपड़ो मे से पिंक कलर की पेन्टी उठाई और पहनने लगी फिर पिंक ब्रा उठाई और पहन ली. उतने मे भैया बोले चलो में निचे जाता हु तुम तैयार हो कर जल्दी आना. “Pussy Live Fucking”

फिर भैया के जाने के बाद भाभी ने बाकि के कपडे पहने और तैयार हो गई. फिर निकाले हुए कपड़ो को इक्कठा किया और बाथरूम की और आने लगी मेरी गांड फट गई की अब तो वो पक्का कपडे बाथरूम में डालने आएगी लेकिन वो बाथरूम के पास रखे वाशिंग मशीन मे कपडे डाल कर चली गई. भाभी ने बाहर जाने के थोड़ी देर बाद में भी बाहर आया और तैयार हो कर चला गया. उसके बाद जब भी भाभी को देखता तब उसकी चुत याद आ जाती. तो दोस्तों आपको मेरी कहानी केसी लगी जरूर बताना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *