रात में चाची को जबरदस्ती चोदा – Crazy Sex Story

रात में चाची को जबरदस्ती चोदा – Crazy Sex Story

Chachi Ki Nangi Jangh

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम आर्यन है और मेरा लन्ड 6 इंच लंबा और 5 इंच होता है जो भी औरत या लड़की एक बार मेरे लन्ड से चुद जाए वह बार-बार मेरा लन्ड से चुदना चाहती है. अब मैं आप सबको उस दिन के बारे में बताता हूं जिस दिन में अपनी चाची की बुर चोदा था. Chachi Ki Nangi Jangh

मेरी चाची का नाम अन्चो है, उसकी हाइट 5 फीट के करीब होगी मेरी चाची देखने में तो एक सांवली औरत है. उसका फिगर ठीक-ठाक है वह हमेशा साड़ी पहनती है इसके पहले मैं अपनी चाची को कभी गलत नजर से नहीं देखा था.

1 दिन की बात है मैं रात को गर्लफ्रेंड से बात करके सोने जा रहा हूं तभी मेरी नजर चाची के रूम में जिसमें चाची सोई थी उसमें पड़ा. मैंने देखा कि चाची सोई हुई है और उसका साड़ी उसकी जांघ के ऊपर तक चल गया है और वह किसी से अश्लील बातें कर रही है फोन पर.

मेरा लन्ड उसकी जांघ को देखकर खड़ा हो गया अब मैं उसके सोने का इंतजार कर रहा था की कब वह सोए और मैं उसको जबरदस्ती चोद पाऊं. 1 घंटे बाद मैंने देखा कि वह सो चुकी है और उसका रूम का गेट खुला हुआ है.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : भाभी भैया से कम मुझसे ज्यादा चुदती है

मैं बिना कुछ सोचे समझे उसका रूम में घुस गया और रूम का लाइट चालू करके गेट बंद कर दीया. अब मैं चेक करने के लिए की वह सोई है कि नहीं उसका पैर हिलाने लगा. मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर मैं समझ गया की वह सो चुकी है.

मैं अपना सारा कपड़ा खोलकर पूरा नंगा हो गया अब मैं उसके बेड पर उसके बगल में धीरे-धीरे लेट गया. अब मैं धीरे-धीरे उसका साड़ी ऊपर करने लगा. मैं जैसे ही उसका साड़ी ऊपर करने शुरू किया वैसे ही वह उठ गई.

और मुझे अपने बगल में बिल्कुल नंगा देखकर मुझको डांटने लगी और बोलने लगी की मैं अभी तुम्हारा मम्मी पापा को बुलाती हूं. पर मुझे तो उसको चोदना था मैं उसका मुंह से अपना हाथ रख दिया वह चिल्लाने की कोशिश करने लगी.

लेकिन मेरा हाथ का पकड़ बहुत मजबूत था जिससे वह अपने आप को छुड़ा नहीं सकी. फिर मैं जबर्दस्ती अपना लन्ड उसका मुंह में दे दिया अब मैं उसका साड़ी और ब्लाउज और पेटीकोट उतार दिया वह अंदर में कुछ नहीं पहनी थी.

चुदाई की गरम देसी कहानी : Virgin Padosan Asli Lund Apni Chut Me Lena Chahti Hai

फिर मैं अपना लन्ड उसका मुंह से जैसे ही निकालना वह फिर से चिल्लाने लगी. फिर मैं अपना मुंह उसका मुंह से सटाकर उसका होंठ चूमने लगा वह अपने आप को छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन नहीं छुड़ा सकी.

फिर मैं अपना लन्ड उसका चुत पे रखा और एक तगड़ा झटका दीया और अपना पूरा लौड़ा उसका चुत में डाल दिया. वह चिल्लाने लगी लेकिन मैं अपना होंठ उसके होंठ से नहीं निकाला. अब पूरा कमरा चाची की चुदाई के कारण फच-फच के आवाज से गूंज रहा था.

मैं करीब 20 मिनट तक उसको ऐसा ही चोदते रहा और फिर मैं उसका चुत में ही अपना पूरा वीर्य डाल दीया और उसके ऊपर ही लेटा रहा. फिर मैं उसको उल्टा किया और अपना लन्ड खड़ा किया और उसका गांड में डाल दिया.

वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी लेकिन मैं अपना हाथ उसका मुंह पर रख दीया और उसका गांड मारने लगा. करीब 15 मिनट तक उसका गांड मारा और अपना लौड़ा बाहर निकाला फिर उसका चुत में डाल दिया और 5 मिनट तक उसका चुत मरने के बाद उसका चुत में ही झड़ गया.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Ghar Me Kamashastra Ki Padhai Dono Bahno Ke Sath

फिर मैं उठा और उसका नंगा ही अपने फोन में चार पांच फोटो खींच लिया कि उसको ब्लैकमेल कर सकूं. फिर करीब एक दो महीना बाद मुझे पता चला की वह प्रेग्नेंट है वह मुझे बोली की यह तेरा ही बच्चा है मैं बोला अगर तुम किसी को कुछ बोलोगी तो मैं तुम्हारा फोटो इंटरनेट पर डाल दूंगा.

वह किसी को कुछ नहीं बोली और मैं उसको उस दिन भी रात भर चोदा। और फिर नौ 10 महीने बाद अपने चाची के बेटे की बाप बन गया । और वह अभी तक किसी को कुछ नहीं बोली है और मुझसे रोज चुदवाती है।

तो दोस्तों कैसे लगी आप लोगों को मेरी चाची की जबरदस्ती चुदाई की कहानी आशा करता हूं की अच्छा ही लगा होगा ऐसे ही कहानी पढ़ने के लिए क्रेजी सेक्स स्टोरी को नोटिफिकेशन allow करके रखें.

3 Comments

Add a Comment
  1. कहानी अच्छी है मगर अन मौके पर पेटीकोट को क्यो उतरते हो उसे भी तो लन्ड और चुत का रस पीने दो

    1. Call me 8054165875

  2. mera v lund 7 inch ka hai agrr koi mera lund lena chata ho ya firr chati ho toh nujhe 6201093087 pe msg kre… mei deoghar jharkhand se hu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *