रेशमा भाभी की काली चूत – Crazy Sex Story

रेशमा भाभी की काली चूत – Crazy Sex Story

Pyasi Muslim Aurat Chudai

नमस्कार मेरे चूत के दीवानों और लंड की मस्तानियों मेरा नाम विशाल शर्मा है और मैं एक 28 साल का नौजवान लड़का हुँ, मैं जयपुर में रहता हुँ, ये कहानी मेरी और एक जवान लड़की रेशमा के बीच की अद्भुत सेक्स कहानी है जिसने मेरी जिंदगी को बदलकर रख दिया, रेशमा मेरे पड़ोसी अंकल की बहु है जो 30 साल की है और जिसकी शादी जैद से हो गयी थी. Pyasi Muslim Aurat Chudai

मेरी कहानी शुरू करने से पहले उसके कामुक बदन की सैर कर लीजिए, रेशमा करीब 5 फुट 5 इंच की भरे पूरे गदराए बदन की मालकिन है, जिसका फिगर देख कर ही लंड पागल होकर फड़कने लग जाता है, रेशमा 36-32-38 फिगर की मालकिन है, और एक बात जो रेशमा को सबसे खास बनाती है वो है उसका काला रंग, इस बारे में हम आगे जानने वाले हैं.

रेशमा की शादी 18 साल की उम्र में ही जैद से ही चुकी थी, जैद शादी के 1 महीने बाद ही दुबई में नौकरी करने चला गया था, जैद कभी कभी साल में 1, 2 बार घर आता है लेकिन जब भी आता है रेशमा को चोद चोदकर बुरा हाल करके ही जाता है, यह मुझे तब पता चला जब एक बार मैंने गलती से छत पर उन्हें चुदाई करते देख लिया था.

लेकिन रेशमा फिर भी जैद से खुश नही थी, इसका कारण था जैद का दुबई से मोहब्बत करना, असल मे जैद घर पर बहुत कम रुकता था यहां तक कि दुबई से इंडिया आने के बाद भी वो घर न आकर जगह जगह घूमता रहता था इसके पीछे का राज उसकी हवस थी, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला.

यूं तो रेशमा का फिगर किसी भी लंड की पिचकारी निकालने के लिए काफी है लेकिन जैद रेशमा को पसंद नही करता था क्यों कि रेशमा देखने मे खूबसूरत नही थी, इसके बावजूद भी रेशमा की चूत के पीछे कई लोग पागल थे, अब थोड़ा मेरे बारे आप को बता दूं, मैं जयपुर में एक फ्रीलेन्सर हु और अच्छी खासी कमाई हो जाती है.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : मेरे लंड की चमड़ी नीचे करने लगी दीदीपहली बार मर्द के जिस्म का अहसास मिला

साथ ही मेरे पास खाली समय भी रहता है जिसमे मुझे तरह तरह की लड़कियों की चूत मारने का समय मिल जाता है कभी टिंडर से तो कभी किसी मस्त चिकनी लड़की को पटाकर उसकी चूत का भोसड़ा बनाने का मौका मिल जाता है लेकिन रेशमा के फिगर को देखकर कई बार उसके नाम की मुठ मारकर लन्ड की हालत खराब कर दी.

असल मे मुझे ऐसी लड़कियां काफि पसंद आती है जो देखने मे बदसूरत लगे लेकिन उनके फिगर को देखकर किसी का भी पानी निकल जाए साथ ही काली चूत का मैं हमेशा से दीवाना रहा हु, न जाने गोरी चूत से ज्यादा काली चूत चोदने में मुझे ज्यादा मजा क्यों आता है खैर….!

रेशमा अधिकतर घर के काम काज में व्यस्त रहती थी इसलिए मुझे कभी उस से अकेले में बात करने का मौका नही मिला नही तो मैं उसे कब का अपनी जान बनाकर चूत की धज्जियां उड़ा देता, पर संयोग से एक दिन रेशमा छत पर घूम रही थी, छत पर वह बुर्का लगाकर रहती है कसम से बुर्के में उसे देखकर लन्ड अचानक पेंट से बाहर निकलने के लिए तड़प उठता.

लेकिन जैसे तैसे मैने खुद को संभाला और रेशमा के गदराए बदन पर अपनी हवस भारी नजर डाली, मैं बेशर्म होकर उसे देख रहा था और रेशमा भी मुझे देख रही थी । हमारी छत एक दूसरे के पास थी इसलिए वह मुझसे ज्यादा दूर नही थी, जब वह कपड़े सुखाते सुखाते मेरी तरफ आयी.

तब मैंने कहा और भाभी आप तो पहली बार दिखाई दिए हो मुझे तो पता ही नही था इस घर मे कोई लड़की रहती भी है या नही ( रेशमा से एक दो बार उसके की मौजूदगी में मेरा परिचय हो रखा था ) रेशमा – शर्माते हुए, क्या करे काम काज बहुत रहता है मैं बोला – और भाभी जैद भैया कब आने वाले है उनके बिना आप अकेले कैसे रह लेती हो.

रेशमा -अब क्या बताऊँ वो तो साल में एक दो बार ही दर्शन देते हैं बाकी समय तो मैं मन मसोस कर…… मैं – ओह्ह यह तो बड़ी परेशानी है शादी के 10 साल से ज्यादा हो गए फिर तो आप जैद भैया के साथ ज्यादा देर तक राह नही पाए, दुबई जाने से पहले के दिन तो आपके लिए यादगार होंगे.

रेशमा – कौनसे दिन, आपके भैया तो मुझे बिल्कुल पसंद नही करते, उन्हें मेरी शक्ल बिल्कुल पसंद नही, बस शरीर को ही नोच….. (इतना कहते ही रेशमा भाभी रुक गयी क्यों कि जैद का ठरकी बाप ऊपर आ चुका था । में भी सोचने लगा असली point की बात आते ही ये मादरचोद कबाब में हड्डी बनके आ गया अब भाभी नीचे चली गयी और मैं उस ठरकी अंकल से politics को लेकर बकचोदी करने लग गया).

इसके बाद रेशमा भाभी कई बार छत पर आने जाने लगी और हमारी नॉर्मल बातें होती रही, बीच बीच में मैं रेशमा भाभी की दुखती रग पर हाथ रख देता जिस से उनकी उत्तेजना बढ़ जाती, वो समझ चुकी थी कि मैं बार बार उनकी सेक्स life के बारे में indirectly क्यों जिक्र करता हूँ.

चुदाई की गरम देसी कहानी : पहली बार मर्द के जिस्म का अहसास मिला

एक दिन मैंने पूछ लिया भाभी आप उस दिन क्या कह रही थी, जो कहते कहते रुक गयी । तब रेशमा भाभी ने मुझे बताया कि वो जैद से बहुत परेशान है, न तो वो उसे पसंद करता है, न उससे प्यार से सेक्स करता है, शादी उसने जबरदस्ती ही कि थी क्यों कि वो दिखने में काफी बदसूरत है और रेशमा भी गरीब परिवार से थी, सो दोनों तरफ से जबरदस्ती शादी हुई.

जैद को रेशमा की शक्ल बिल्कुल पसंद नही थी, न जाने उसे करीना कपूर जैसी सुंदर और गोरी लड़की क्यों चाहिए थी जबकि खुद दिखने में राजपाल यादव जैसा था और 8 वी फैल पर सपने बड़े बड़े भाभी ने यह भी बताया कि शुरुआत में कुछ समय तक तो औरत का भूखा जैद उनसे मजे लेकर सेक्स करता था.

लेकिन 1 महीने बाद जब वो दुबई गया और एक साल बाद वापस आया तो वह उनसे मार पिटाई करके wild सेक्स करता था, जो रेशमा को पसंद नही आता था और जैद साल में 1,2 बार ही घर आता था, जिससे रेशमा की फुदकती चूत की आग बढ़ती ही जा रही थी । रेशमा भाभी ने बताया कि जैद दुबई में रहकर अच्छे पैसे कमाकर रंडियों के साथ चुदाई करता था.

उसने कई गोरी चिट्टी लड़कियों को पटा रखा था साथ ही जब इंडिया में आता तो यहां भी रंडियों के पास ही रात गुजरता, वह अपने ज्यादा पैसे इसी अय्यासी में उड़ा देता था, कभी बेंगलोर कंही पुणे जाकर होटल में किसी सुंदर रांड को बुलाकर उसके साथ हमबिस्तर होता था । ये वजह थी कि रेशमा की सेक्स life बिल्कुल सुनी थी।

मैंने पूछा भाभी आपको ये सब कैसे पता चला ? तब भाभी ने कहा ये हरामी खुद ही मुझे ये सब बताता है ताकि मैं परेशान हो जाउ और कहता है कि तू बिल्कुल सुंदर नही मैं तो सुंदर लड़कियों के ही मजे लेता रहूंगा, पैसे दे देकर खैर….. मैने बात बदलते हुए कहा छोड़ो भाभी, आपका पति तो आपको संतुष्ट नही कर सकता लेकिन आपकी जवानी अभी काफी बाकी है इस से अच्छा आपको भी कोई और रास्ता खोजना चाहिये ।

भाभी बोली – क्या मतलब ? मैंने कहा – क्या आप खुद को कंट्रोल कर पाते हो सेक्स के लिए तो भाभी ने कहा – बिना सेक्स के मेरी हालत खराब हो जाती है लेकिन जैसे तैसे करके मुझे कंट्रोल करने ही पड़ेगा अब क्या करू आपके पास कोई रास्ता ह क्या ? (भाभी और मैं एक दूसरे को हवस भरी नजरों से देख रहे थे).

मैंने जानबूझकर कहा – आपको तो अब अपनी उंगली से ही काम चलाना पड़ेगा अब यही रास्ता बचा है तो भाभी बोली – उंगली से ही तो 10 साल निकाल दिये, मैने तो सोचा आप कोई मर्दों वाली बात करोगे तो मैंने कहा – मेरी मर्दानगी आपकी चीखें निकाल सकती.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Kajal Ki Panty Sungh Kar Muth Marta Tha Main

रेशमा ने कहा – अब चाहे कितनी चीखें निकले मुझे परवाह नही यह सुनकर मै अपनी छत से उनकी छत पर गया और जैसे ही रेशमा भाभी के पास गया तो वो दूर हट गई तो मैंने कहा – लगता है आपकी भी गांड में दम नही रेशमा भाभी – ने शर्म लाज छोड़कर अपना पल्लू गिराके मेरे लंड की तरफ देखकर अपने होठों को काटते हुए मेरे पास बढ़ी.

मैने लपक कर भाभी को अपनी बाहों में भर लिया और उसके मोटे मोटे होटों पर अपने होंठ रख कर बेतहासा चूमने लगा, होंठ चूमते हुए मेरा एक हाथ भाभी की पीठ को सहला रहा था तो एक हाथ उसकी मोटी गांड को दबा रहा था 5 मिनट तक रेशमा के काले होंठो रस पीने के बाद हम एक बार के लिए एक दूसरे से अलग हुए रेशमा बोली चलो कमरे में चलते है. “Pyasi Muslim Aurat Chudai”

रेशमा ने छत का दरवाजा बंद कर दिए और मैं उसे अपनी गोदी में उठाकर कमरे में ले गया, और कमरे में ले जाकर मैने उसे बिस्तर पर पटक कर गिरा दिया उसका पल्लू गिर चुका था, उसके मोटे मोटे boobs बाहर आने को बेताब थे । उसके चेहरे पर सालों की प्यास आसानी से दिखाई दे रही थी और मेरा लन्ड भी एक काली चूत की गहराइयो में जाने को बेताब हो रहा था ।

मैं रेशमा के ऊपर टूट पड़ा फिर से उसके होंठों को चूमते हुए एक हाथ उसके मोटे मोटे काले काले मम्मों को ब्लाउज के ऊपर से दबा रहा था और दूसरे हाथ उसके सर को कस के पकड़ कर उसके होठों को मैं खा रहा था । बेतहासा चूमते हुए मैंने रेशमा को लिटाते हुए अपना हाथ उसकी साड़ी ऊपर करके उसकी चूत के ऊपर ले गया.

और मेरा हाथ उसकी चूत को चड्डी के ऊपर से मसलने लगा, रेशमा की चूत पानी छोड़ने लगी । रेशमा को लगातार kiss करते हुए मेरा हाथ उसकी चूत की गहराई में जाने को तड़प रहा था और वहीं रेशमा ने अपने हाथ से मेरे लन्ड को कच्छे के ऊपर से मसलना शुरू कर दिया । 10 मिनिट तक उसके होंठों को चूसने के बाद रेशमा ने मेरी पेंट की जिप खोली और मेरे लौड़े को बाहर निकाल कर आजाद कर दिया ।

2 सेकेंड़ के लिए मेरे uncut लौड़े को देखकर उसने अपनी लार टपकाते हुए लौड़े पर एक प्यासी नजर से देखा और तपाक से पूरे लौड़े को मुंह मे ले लिया मेरा लन्ड रेशमा के होंठो की गिरफ्त में आ चुका था, रेशमा किसी लॉलीपॉप की तरह लंड को मस्त चुन्स रही थी । सालों से प्यासी रेशमा लन्ड पर ऐसे टूट पड़ी जैसे प्यासा पानी पर टूट पड़े ।

किसी पोर्नस्टार की तरह मस्ती से आह आह उम्म उम्म करते हुए रेशमा मेरे लन्द को बेतहासा आगे पीछे करते हुए चुन्स रही थी में जन्नत की सैर कर रहा था 5 मिनिट तक लौड़े की बेतहासा चुसाई के बाद मैंने रेशमा को पकड़ कर लिटा दिया और एक एक करके उसके सारे कपड़े खोल दिए. “Pyasi Muslim Aurat Chudai”

रेशमा को नंगी बदनं के साथ कोई एक बार देख ले तो उस से सुंदर दुनिया मे कोई औरत नही लग सकती रेशमा के मोटे मोटे पहाड़नुमा मम्मे देखकर मैं पागल हो गया उसके nipples काफी लंबे थे यह देख मेरा लन्ड फड़क उठा नीचे देखते ही लंड हिलोरे मारने लगा, रेशमा की काली चूत उसकी भूरी झांटो के पीछे छिपी हुई शर्मा रही थी ।

अब मुझसे रहा नही गया मै रेशमा की चूत पर टूट पड़ा 69 पोज़िशन मैं और रेशमा नंगे होकर एक दूसरे के अंग को चुन्स रहे थे । एक तरफ मैं रेशमा की काली चूत को बेतहासा चूँस चूँस कर चूत को गीला करता जा रहा था वहीं रेशमा उतने ही जोश से मेरे लन्ड की भयंकर चुदायी कर रही थी ।

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : Chachi Ka Lahnga Khol Kar Pela Chaprasi Ne

रेशमा कभी तो लन्ड के टोपी को जीभ से चारो तरफ घुमा कर चुंसती तो कभी पूरा लन्ड आगे पीछे कर मुंह मे अंदर तक लौड़े को सैर करवाती । वहीं मैं रेशमा की चूत के अंदर जीभ डाल डाल कर जीभ से उसे चोदते हुए चूत रस पान कर रहा था । रेशमा मेरे लौड़े को अपने गले के अंदर तक उतार उतार कर अपनी मुंह की चुदायी करने लगी अब लंड जवाब देने लगा.

रेशमा के गले मे उतरते हुए लन्ड ने पिचकारी छोड़ दी और रेशमा ने पूरा माल सीधे गले मे ही गटक लिया इधर रेशमा भी कुछ देर बाद चूत चुसाई से अपने रस छोड़ने लगी । अब थोड़ी देर हम दोनों लिपट कर बातें करने लगे, रेशमा बोलने लगी कि अब तो हर रात उसे मेरे साथ रंगीन करनी है, और वह मेरी रंडी बनकर मेरे साथ चुदती रहेगी.

रेशमा के ऊपर लेटते हुए उसकी बातें सुनकर लन्ड फिर से खड़ा हो गया इस बार मैंने ज्यादा समय न गवांकर रेशमा को तुरंत उल्टा किया और उसके बाल खींचते हुए गांड की तरफ अपना लन्ड उसकी चूत में डाल दिया और रेशमा के बालों को खींचते हुए उसे पीछे से चोदने लगा.

रेशमा जोर जोर से बोलने लगी हाय अल्लाह मेरी चूत का भोसड़ा बना दे चोद साले चोद बहनचोद अपनी रंडी को चोद मेरी काली चूत को बुझा दे मेरी बरसो की प्यास इधर में उसकी गंदी बातें सुनते हुए उसकी चूत में धक्के पेल रहा था, रेशमा की काली चूत में मैं आसानी से पेलम पेलाई कर रहा था और उसे गालियां देकर अपनी रंडी बनाकर चोद रहा था । “Pyasi Muslim Aurat Chudai”

उसके मुंह को घुमाकर उसके होंठों को चुंस्ते हुए उसकी चूत का भोसड़ा बनाने लगा । रेशमा जोर जोर से चुदने लगी अब रेशमा मेरे ऊपर बैठकर cowgirl पोजिशन में आ चुकी थी और तूफान एक्सप्रेस की drive करने लगी और अपनी चूत को आगे पीछे करके चुदवाने लगी क्यों साली तेरा पति तेरी चूत नही चोदता क्या बहन की लौडी ले ले मेरा लौडा गालियां दी देकर उसकी चूत का बाजा मैं बजाता रहा.

रेशमा भी जोश में गंदी बाते बोलकर चुदवा रही थी साले हरामी मादरचोद मेरी काली चूत का भोसड़ा बना मेरा पति नामर्द है बहुत दिन बाद एक मर्द हाथ लगा तेरे लन्ड को पूरा निचोड़कर कर ही मानूँगी मार मेरी छिनाल चूत को, फाड़ दे इस काली रंडी को अब मैंने उसे फिर से उल्टा लिटाकर उसकी चूत बजानी शुरू कर दी.

इसी बीच मैनी अचानक अपना लंड चूत से निकालकर उसकी गांड में डालने लगा रेशमा की गांड के छेद ने मेरे लौड़े को आसानी से अपने अंदर ले लिया मानो रेशमा को इसी का इंतजार था मैने सोचा – जरूर रेशमा ने अपनी गांड कई लोगो से मरवाई होगी वर्ना बिना थूंक लगाए इतनी आसानी लौडा अंदर नही जा सकता था.

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : Biwi Ki Chudai Ka Raj Suhagrat Mein Khula

जरूर रेशमा ने अपने मर्द के गैर मौजूदगी में कई लौंडों से अपनी प्यास बुझाई होगी ये सोचकर मैं लगातार उसकी गांड फाड़कर चोदने लगा रेशमा बोली चोद भोसडीके चोद फाड़ दे मेरी काली गांड को मैं रेशमा की मोटी 38 इंच की गांड को मस्ती से चोदने लगा करीब 15 मिनिट बाद मैं रेशमा की गांड में ही झड़ गया ।

अब रेशमा और मैं एक दूसरे से लिपटकर बतियाने लगे कि अचानक उसकी ठरकी ससुर ने उसे नीचे से आवाज लगाई इसलिए उसे जाना लेकिन रात में 8 बजे रेशमा फिर से ऊपर और फिर करीब 1 घण्टे फिर से मैंने रेशमा की चूत और गाँड़ के मजे लिए । इस तरह पिछले 2 साल से रेशमा और मैं चूत लंड की मस्त दुनिया मे घूम रहे हैं । “Pyasi Muslim Aurat Chudai”

रेशमा के साथ मैने आगे और क्या क्या गुल खिलाये कैसे रेशमा के नए राज खुले, किसे उसकी बहन और सहेलियों को मैंने पटाकर उनकी चूत ली यह बताऊंगा मैं आपको अगले हिस्से तो दोस्तो इस कहानी पर अपना प्यार जरूर बरसाए और मुझे जरूर बताएं कि आपको ये कहानी कैसी लगी मेरी mail id पर मुझे प्रतिक्रिया जरूर दें ताकि मैं जल्द से जल्द दूसरा भाग आपके लिए ला सकूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *