सगे बेटे का वीर्य मेरी चूत में भर गया – Crazy Sex Story

सगे बेटे का वीर्य मेरी चूत में भर गया – Crazy Sex Story

Sexy Maa Ka Josh

मेरा नाम मैना है और मैं बयालीस साल की हूँ। हॉट हूँ खूबसूरत हूँ सेक्स करवाने का मुझे बहुत मन करता है इसलिए मेरे रिश्ते यानी चुदाई का रिश्ता पति के अलावा भी तीन मर्दों से रहा है। मैं गोरी हूँ लम्बी हूँ मेरे बाल बड़े बड़े है। होठ लाल है। गांड की उभार जबरदस्त है। जब चलती हूँ मेरी गांड देखकर लोग पागल हो जाते हैं। 34 साइज की ब्रा पहनती हूँ। Sexy Maa Ka Josh

इन्ही सब की वजह यानी खूबसूरती की वजह और ज्यादा मॉडर्न और सेक्सी होने की वजह से ही कल रात चुद गयी. क्यों की जब आपके मन में वासना की आग हमेशा धधकते रहेगी तो गलतियां भी हो जाएगी। कल रात मेरे साथ भी यही हुआ है। मेरे पति अभी मैसूर में हैं वो जॉब करते हैं सरकारी में। मैं अहमदाबाद में रहती हूँ मेरे अलावा मेरे घर में मेरा बेटा है जो अभी अभी जवान हुआ है।

मैं करीब एक महीने से इस वेबसाइट यानी क्रेजी सेक्स स्टोरी डॉट कॉम पर सेक्स कहानियां पढ़ रही हूँ। अब मुझे इस वेबसाइट की आदत सी हो गयी है जब तक मैं रोजाना नई नई सेक्स कहानियां नहीं पढ़ लेती और अपनी बूब्स को और चुत को सहला नहीं लेती तब तक नींद ही नहीं आती है।

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : Nangi Hui Mummy Virya Chat Rahi Thi Uncle Ka

कल रात मैं कहानियां पढ़कर अपनी चुत सहलाते सहलाते मैं सो गयी. मेरा बेटा भी उसी कमरे में सोता है पर अलग बेड पर। रात में नींद में सपने देख रही थी। की मैं किसी हॉट सेक्सी मर्द से चुद रही हूँ। मैं उसी समय नींद में जाकर बेटे के साथ सो गयी अकसर ऐसा होता है मेरे साथ। पर चुदाई कभी नहीं करती थी।

जब बेटे के बेड पर गयी तो मुझे ऐसा लग रहा था की मैं दूसरे मर्द के पास आई हूँ। पहले जाकर मैं उसके पेंट खोली फिर लंड को हलके हलके हाथ से हिलाई। फिर मैं उसके होठ को चूसते हुआ लंड को सहलाने लगी। मेरी चूत गीली हो गयी थी। मैं एक एक करके अपने सारे कपडे उतार दिए। फिर मैं अपने बेटे के ऊपर ही लेटने लगी चूमने लगी हौले हौले धक्के देने लगी।

मुझे ऐसा लग रहा था की मैं गैर मर्द के साथ हूँ मुझे होश ही नहीं रहा की मेरा सगा बेटा है। मैं लंड को काफी देर तक चूसी। मेरी वासना मन और नींद मेरे काबू में नहीं था। फिर मैं उसके मोटे लंड को लेकर अपनी चूत पर रखी और बैठ गयी. मेरे मुँह से आह आह आह आह की आवाज निकालने लगी।

चुदाई की गरम देसी कहानी : बहन की पेंटी में हाथ डालने लगा मैं गरम होकर

अब मैं जोश में आ गयी और फिर गांड घुमा घुमा कर चुदवाने लगी और अपना चुच यानी बूब्स को उसके छाती से रगड़ने लगी। फिर मैं अपना बूब्स उसके मुँह में दे दी। वो मेरी दूध पिने लगा तो मैं और भी ज्यादा कामुक हो गयी. उसके बाद और जोर जोर से मैं चुदवाने लगी।

अब आग दोनों तरफ से लग गया था। निचे से वो धक्के दे रहा था और ऊपर से मैं धक्के दे रही थी। दोनों एक दूसरे को खुश कर रहे थे। मुझे ऐसा लग रहा था की सब कुछ सच सच हो रहा है पर सामने चोदने वाला कोई और है जो हॉट और सेक्सी है। बॉडी बिल्डर टाइप का मर्द है।

फिर जोर जोर से दोनों तरफ से चुदाई होने लगी। मेरी चुत काफी गीली हो गयी थी पसीने पसीने हो गयी थी ठंढ में भी। उसके बाद एक अजीब से सिहरन हुई और मेरी चूत से सफ़ेद क्रीम निकलने लगी। ओह्ह्ह ओह्ह्ह ओह्ह्ह आए आह आह आऊ उफ़ ओफ़्फ़्फ़्फ़ आउच की आवाज निकलने लगी और सिहरते सिहरते मैं झड़ गयी. दूसरी तरफ से भी झड़ गया।

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Ganv Wali Bhabhi Ne Sex Ka Poora Maja Diya

तभी मुझे होश आ गया। मैं नींद से जाग गयी. क्यों की मेरी चूत गीली हो गयी थी और मेरे बेटे का वीर्य जो निकला था उससे चटचटा सा हो गया था गरम गरम वीर्य ने मेरी नींद खोल दी। जैसे ही होश आया। मैं देखि मेरा बेटा निचे पड़ा है मैं चढ़ी हूँ वो भी नंगा है मैं भी नंगी हूँ बड़ी बड़ी गोल गोल चूचियां उसके छाती पर है।

और उसका लंड अभी भी मेरी चुत में है। मैं लाज से मेरी जा रही हूँ मेरा बेटा मुझे निहार रहा था पर मैं कुछ नहीं बोल पा रही थी। मैं गलतियां कर चुकी थी। अब क्या करती। तुरंत उठी अपने कपडे उठाई और दूसरे कमरे में जाकर पहन ली। वापस आकर सो गयी.

आज सुबह ही मेरा बेटा अहमदाबाद से बाहर गया है अभी तक नहीं आया था जब मैं इस कहानी को लिख रही हूँ। पता नहीं क्या होगा वो कैसे मुझसे नजर मिलाएगा या मैं कैसे सामने होउंगी। अब यही सोच रही थी। आप ही बताएं मैं क्या करूँ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *