सैफ अली खान ने दिया अपनी बेगम को तलाक – Crazy Sex Story

सैफ अली खान ने दिया अपनी बेगम को तलाक – Crazy Sex Story

Sexy Karina Kapoor Porn

मेरा नाम बाबर है यह कहानी कालपिंक है इस कहानी का हकीकत से कोई मेल नहीं है यह कहानी सिर्फ मजा लेने के लिए रिश्ता कोई बुरा ना माने तो आप तो जानते ही की मरी पिछली कहनी m में दुश्मन दोस्त की अम्मी से निकाह कर लिया अब नई कहानी लेकर हाजिर हूं. Sexy Karina Kapoor Porn

तो एक दिन रात को सैफ अली खान ने दारू पी लिया था और वो करीना कपूर खान से लडने लगे और फिर उनोने करीन को तलाक तलाक तलाक कहे दिया था और फिर करीना कपूर बह से चल रही थी और फिर करीना कपूर अपनी मां के पास पहुंच गए और फिर करीना कपूर रोन लगी थी की सैफ ने मुझे तलाक दे दिया है.

सुबह जब सैफ को होस हया को बो करीना को आवाज लगाई और फिर सारा अली खान ने कहा कि आपने करीना को तलाक दे दिया है और फिर करीना कपूर के घर पूछा ओर करीना से मापीी मगी तो करीना ने सैफ से काह की तुम बादा करो के तुम मुझ आज से कबी भी नही लड़ो गई और सैफ ने कहा टीक है.

फिर सैफ मालवी से जाकर मिल तो वह बोले कि तुम अब हलाल कर बना हों गा सैफ ने करीन को यह बात कही तो करीना ने कहा कि मैं इस बात को नही मानती हूं तो फिर सैफ ने उस समझाया कि तुम अब यह करना हो गा तो करीना ने कहा टीक है लेकिन किस के साथ को सैफ ने कहा कि हम दोनों एक इस आदमी को जो हलाल कर ता तो ओर उस कोई जानता नही हो.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : बुआ के जिस्म से खेल रहे थे पापा

तो फिर सैफ ने अपने नौकर से काह की इस आदमी है जो मेरे बीबी के साथ हलाल कर सके तो उस के नोकर ने कहा कि हमारे गांव में एक लड़का है जो हलाल कर सके ता है तो फिर सैफ ने कहा कि तम उस हमारे घर पर लेकर आए और फिर नोकर आ गया और मुझ से कहा कि तुम हलाल कर सके हो तो मै कहा कि हां कर सकतआ हु.

तो वह बोलेकी किकनी कीमत लगे तो मैं बोला कि मैं पेसो से काम नहीं कर सकता हूं तो फिर बे बोला टीक तू तो मेरे साथ मुंबई चल ना होगा मैं कहा टीक है दूसरे दिन सुबह जब मैं गांव से बाहर निकल गया और फिर railway station पोछा हो रेल मे बेट गाया ओर नौकर भी मेरे साथ ई था और मैं सोच रहा था कि वह कसी होगी को की उसने मुझे उस के बारे में कुछ भी नहीं बता था.

12घंटे के बाद में मुंबई पोछा जा में रेल स्टेशन से बाहर निकल आया तो हम को लेन के गाड़ी आई और में उस मे बेट गाया ओर नौकर ने कहा कि सब के घर ले चलो हम दोनों घर पोछे नोकर ने सैफ को फोन किया और कहा कि मैं आ गया हु तो उसेने उसे क्या की तुम बाबर को सुबह मजीद में ले कर हाना है.

दूसरे दिन सुबह जब मैं उठा तो सोच रहा था कि यार कोन है इतना बड़ा अमीर आदमी नोकर ने मुझ सेर बानी दी ओर इशारा करते हुए बताया कि तुम इस पहन कर आना है और मैं उस पहना ओर में शादी की जगे पर पोछा  मैं देखा कि सब लोग काम करने में जुटे हुए हैं फिर एक ओरत ने लाल कल के कपड़े पहने हुए हैं और मुंह पर नकाब पहन रखा है मौलवी साहब हा गई है.

चुदाई की गरम देसी कहानी : Bahan Apni Chuchi Daba Kar Mujhe Doodh Pilane Lagi

और फिर उसने मुझ ओर उस ओ रत एक जगह बैठ दिया में देखा कि एक आदमी का जिस ने मुंह पर माक्स लगा रखा है और मौलवी साहब से बात कर रहा है मै उस बहुत समय तक याद किया तो में काह यह तो सैफ अली खान हे मौलवी साहब ने मुझ से कहा कि तुम करीना कपूर को  ओर उर्द मे कह  ओर पूछा काबुल है तो में काह कबूल है.

मौलवी साहब ने करीन को मेरा नाम बाबर के साथ निकाह कुबूल है करीना ने कहा कि कबूल है हमारा निकाह हुआ और फिर करीना कपूर ने sb को खाना खिलाया और मुझ अपने घर के सबी लोग मिल गया करिश्मा कपूर को देख रहा था और फिर सारा अली खान  ओर करीन के बच्चो से मिला.

सब लोग एकत्र हो गए और फिर करीना कपूर ने कहा कि तुम अब घर में तैयार हो हम दोनो बाहर चले तो मैं बोला ठीक है करीना ने कहा कि तुम कोन सा रंग पसंद है तो में काह लाल हो करीन ने लाल रंग की बा पटी करी ग्रे उसके साथ उसकी मां बहन बेटी सारा अली ओर दोनो बेट सैफ अली खान थे हम सब लोग ने बहुत मजा किया.

रात हुई सब लोग ने कहा कि तुम दोनो को सुहागरात माननी पड़ेगी क्योंकि तू अब मिया बेगाम हैं फिर मैं एक कमरे चलाया गया था और फिर करीना कपूर हा गई और बोली कि तुम इस बात को लेकर किसी तो मत बताना वरना मैरी बदनाबी हो जाएगी और मैं उस समझाया कि मैं कुछ भी नहीं बता हुगा कबूल है हमारा निकाह हुआ.

और मैं उस समझाया कि मैं कुछ भी नहीं बता हुगा मे उसे क्या की तुम अतींग करती है तो आज हम दोनों एक साथ अटीग करेगे और फिर करीना ने कहा टीक है फिर बो किस करने लगी और मैं उसके साथ देने लगा और फिर करीना ने कहा कि तुम अब अपने कपड़े उतार दिए और फिर करीना ने कहा कि तुम अब मेर कपड़े उतार दिए.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Masum Naukrani Ke Badan Ko Ragad Kar Maja Liya

और फिर करीना के कपड़े उतार दिए और फिर करीना बा पटी में बहुत ज्यादा सेक्सी लग रही थी  ओर किस करने लगे थे और मैं उसे क्या करना है तो वह बोली कि तुम अब 69 पोजिशन में आ जाए और वो भी मेरा लड़ चूस रही थी ओर में करीना की चू त तो चूस रहा था.

तो फिर बे मेरा लैंड को मजे से चूसने लगी थी और फिर करीना ने कहा कि तुम अब मरी चू त को चोद दो मैं बोला कि तुम अब सीदी हो ममैं लड़ को करीना कपूर की चू त मै धीरे धीरे से उसकी चू त मे दुसाने लगने लगा और फिर करीना ने मेरा साथ देने लगी इतने मे करीना कपूर को छोट बेटा रोन लगा.

और फिर करीना ने कहा कि तुम अब तोड़ी देर तक शांत हो  ओर करीना कपूर ने नगी ही बाहर निकल गया और फिर करीना ने करिश्मा कपूर से बेटा को लेकर बोब पिलान लगी और फिर करिश्मा ने कहा कि तुम दोनों को चोद ने नगी ही बाहर निकल आया है और फिर उसे मुझ देखा ओर लैंड को मजे से देख कर हस पड़ी और बोली कि करीना की चूत का कूहा बन जाएगा और वो मेरे सामने ही बाहर निकल गई.

और फिर करीना ने अपने बेट को सुला दिया ओर में ने कहा कि तुम अब मेर साथ सेक्स कर लो तो फिर करीना ने कहा टीक है फिर मैं ने उस की चू त में लैंड को धीरे धीरे से अंदर बाहर करने लगा और फिर करीना से कह की तुम अब मेर साथ येटेंग करने लगा और फिर करीना ने कहा टीक है मै जोर जोर लगा कर चोद रहा था.

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : Bahan Ke Samne Bhabhi Ki Gand Mari

और फिर करीना कपूर ने जोर जोर आआ आआ आ आ आ आ आ आ आवाज कर रही थी और फिर सब लोग एकत्र हो गई और बोली कि तुम अब आवाज कर रही हैं उस बंद कर दो यह पर नोकर ही तो करीना कपूर नगी ही बाहर निकल गई और बोली कि उसका लैंड बहुत ज्यादा बड़ा है तो मे क्या करू तो फिर सैफ ने कहा कि अब आराम से अन्दर बाहर कर देना जिस यह आवाज कर ना सके. “Sexy Karina Kapoor Porn”

और फिर करीना कपूर ने नगी किबाड़ को बंद कर दिया ओर में बहुत मजा से करीना कपूर को चोद रहा था और वो भी मेरा साथ देने लगी थी और फिर करीना की चूत में जर गा तो करीना ने कहा टीक है फिर रात भर जाग कर 4बार चोदा। सुबह जब मैं उठा तो देखा कि करीना कपूर मेरे पास सो रही हैं फिर मैं उसकी चूची चूसने लगा और फिर करीना को चोद ने लगा.

और फिर करीना ने कहा कि तुम अब सुबह से ही चोदने लगे हैं तो मै कहा कि तुम अब भी मेरा साथ देने लगी मैंने 30मिनट के बाद में करीना कपूर कर चू त मै जर गा तो करीना ने कहा कि तुम ने मुझ को चोद कर दिया ओर में बहुत मजा आ गया और मुझ अब कपड़े पहने हुए थे ओर में ने कहा कि तुम अब भी अपने कपड़े पहन लो.

और फिर करीना ने नौकर को बुलाया और कहा कि तुम साब के लिए चाय बना कर लाओ मैं बोला ठीक है नोकर चाय बना कर रख दिया ओर में ने करीना को कप चाय पी रहे थे ओर मजा आ रहा था मैं बोला कि तुम ने सैफ से शादी करना चाहती हूं तो फिर बे बोली कि आ सब लोग ने कहा कि तुम दोनों की सुहागरात कसी हुई और मैं भी काह टीक से ही बन गई.

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : अंगुली से रगड़ कर चूत गरम कर दिया

और फिर करीना ने कहा कि मुझ को बहुत मजा आया है फिर सब हस गय मै चाय पी कर पेश होन के बटरुम में गाया था और फिर करीना ने बा ह आ गई और बोली कि तुम अब भी गेट कोलो में गेट कोला ओर करीना ने कहा कि तुम अब आराम से अन्दर ही पेराहश हों अब हम दोनों एक साथ ही पेरेश हु ए टब में बहुत ज्यादा मस्ती कर रहे थे. “Sexy Karina Kapoor Porn”

ओर फिर कुछ देर बाद उनका छोटा बेटा रोन लगा और वो बाहर निकल आया आई और बेट को दूध पिलाने लगी करिश्मा कपूर ने कहा कि तुम अब मेर साथ मेरे घर चलो तो फिर में कहा कि मैं भी करीना से कह कर आ ता हू करीन ने कहा कि तुम अब कही नही जा सकते हैं तो मै कहा कि वह तुमरी बहन हे करिश्मा ने कहा टीक है ओर मुस्कुरा कर कहा कि तुम अब भी मेरे साथ सेक्स कर लो तो.

फिर करीना ने कहा टीक है तुम दोनो एक साथ ही मेरे कमरे में आ जा हों तो फिर में कमरे में आ गए थे और किस करने लगे और करीना कपूर हम दोनो को किस कर ते हुए देख रही थी ओर फिर मै करिश्मा को चोद ने लगा और फिर करीना कपूर ने कहा कि तुम अब इस जोर जोर से चोद दो मैं बोला ओक बेगम में हस रा था 20मिनट के बाद में करिश्मा की चू त में जर गा तो करीना ने कहा कि तुम अब क्यासा माजा आ या तो फिर हम दोनो हस गय। फिर करीना के साथ 10दिनतक मे रा रोज सेक्स करने लगा रा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *