Antarvasna Girl Sex Kahani – मेरे जिस्म की आग लंड के पानी से मिटी

Antarvasna Girl Sex Kahani – मेरे जिस्म की आग लंड के पानी से मिटी

Antarvasna Girl Sex Kahani

हाय फ्रेंड्स ये मेरी पहली चुदाई की कहानी हैं। स्टोरी थोड़ी लंबी हैं लेकिन आप बोर नई होंगे। मेरा नाम सुषमा हैं और मैं भिलाई की रहने वाली हु।मैं ज्यादा हॉट तो नई हूँ पर फिगर गजब का हैं मेरे मोहल्ले के कई लड़के मुझे चोदना चाहते ह मैं ऐसा इसलिए कह रही हु क्योंकि जब मैं घर के बाहर झाड़ू लगाती हूँ तब कई लड़के मेरे चूची देखते थे। Antarvasna Girl Sex Kahani

अब मैं कहानी पर आती हु। मेरे छोटे भाई जिसका नाम सुभम ( नाम बदला हुआ) और उसका दोस्त रवि (नाम बदला हुआ) दोनो बचपन के बहुत अच्छे दोस्त हैं उसका हमारे घर बहुत आना जाना होता था। दोनो 10th क्लास में थे और मेरी पढ़ाई 12 के बाद बंद हो गई क्योंकि मेरी घर की स्थिति सही नई थी। इसलिए हम लोगो ने घर के सामने एक झोपड़ी बना कर दुकान खोल लिया।

दुकान में मैं कभी मेरी छोटी बहन जिसका नाम नेहा ( नाम बदला हुआ) बैठ जाती थी और भाई स्कूल से आने के बाद वो दुकान संभाल लेता था। मुझे लगभग 9 क्लास से चुदाई के बारे में बहुत कुछ पता है। मेरे घर वाले मेरी उम्र को लेकर शादी की बात करने लगे एक दिन लड़के वाले मेरे घर आये और मुझे लड़का पसंद भी आ गया।

धीरे धीरे मोबाइल न. बदल लिए ओर हमारी बात चीत शुरू हो गई। एक दिन भाई दुकान में था और उसका दोस्त रवि जिसका हमारे घर बहुत आना जाना था आया. मुझे इंग्लिश अच्छे से समज नई आता इसलिए मैंने रवि को बुलाया और उसे msg पढ़ने को बोलने लगी.

घर मे मेरे मम्मी पापा दोनो काम मे चले जाते थे और भाई भी मुझे msg करने से मना नई कर सकता था क्योंकि उसे पता था कि मैं मेरे होने वाले पति से बात कर रही हूँ। रवि को मैं msg पढ़ने बोली मैं बिस्तर में लेटी हुई थी और मेरे चुचे काफी बड़े थे इसलिए दिखने लगा और रवि धीरे धीरे msg पड़ता ओर बीच बीच मे मेरे चुचे ताड़ने लगा।

मुझे भी अच्छा लग रा था उसे इस बात का पता नई था और वो बिंदास मेरे बूब्स को ताड रा था। कुछ दिन ऐसा ही चलता रहा। फिर मैंने मेरे होने वाले पति को कहा कि मुझे इंग्लिश अच्छे से समज नई आती तो हिंदी में ही msg करे। फिर कुछ दिन ऐसा ही चला एक दिन मैं ओर मेरा होने वाला पति सेक्स की बाते करने लगे उस दिन वो मूड में लग रा था।

उसने फोन में ही मेरे साथ सेक्स करने लगा मैं भी गरम होने लग गई फिर मैंने बाथरूम में जाकर अपनी चुत को अपने ही उंगली से चोदने लगी. बड़ा मजा आया और कुछ ही देर में मेरे चुद ने पानी छोड़ दिया और उस पानी को मैने पहली बार टेस्ट किया नमकीन सा लगा और फिर मुझे और जोश आने लगा.

फिर मैंने एक बार फिर अपनी चुत में उंगली करने लगी और फिर झड़ गई। जब मैं बाथरूम से बाहर आई तो रवि बैठा हुआ था वो मेरी ओर देख के हँसा मैं समझ गई कि उसने बाथरूम से आ रही मेरी आवाज को समझ लिया है कि मैं क्या कर रही थी उसने मुझ से कुछ नई कहा। धीरे धीरे मेरी हवस बढ़ने लगी होने वाले पति से सेक्स की बाते करके।

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : Pahli Bar Chudai Ka Khel Naukrani Ke Sath Khela

अभी शादी को 2 महीने बाकी है मैं अपनी चुद की गर्मी कैसे शांत करू सोचने लगी। फिर मैंने सोचा क्यों न रवि से ही अपनी चुद की प्यास बुझाई जाए। उसके बाद मै उसे अपने जाल में फ़साने के लिए अपने बूब्स को बाहर रखने लगी ताकि वो भी मुझे चोदने की लिए मान जाये। वो मुझे दीदी कहकर ही बुलाता हैं।

हमारा दो घर हैं दोनो में दो दो रूम के साथ बाथरूम भी अटैच हैं। एक दिन जब मेरा भाई कुछ काम से नानी के घर गया था तब मैं ओर मेरी बहन नेहा ही थी और नेहा को मैंने दुकान में जाने को कहा अब मैं घर मे अकेली थी तो मेरा भी मूढ़ बन गया और मैं अपने सारे कपड़े निकाल दी.

क्योंकि मुझे नहाने जाना था तो मैं नंगी होकर बिस्तर में अपने चुद में रवि का नाम लेकर उंगली करने लगी. ओ रवि चोदो रवि चोदो मेरी चुद को चोदो जोश में कहने लगी और थोड़ी देर में मेरी चुद ने रस छोड़ दिया. मैने अपने ही रस को रवि के लंड का रस समझ कर गटक गई और थोड़ा रस अपने बूब्स पर लगा कर मालिस करने लगी।

और मैं नहाने चले गईं नाहा के आने के बाद मैने देखा कि रवि बाहर बैठा हैं और वो मेरी चड्डी को शुंघ रहा हैं। मैने उसे डांटते हुए कहा रवि तुम क्या कर रहे हो मेरी चड्डी के साथ तब वो उठा और मुझे पकड़ कर मेरी टॉवल खीच कर मुझे नंगी कर दिया और मेरे बूब्स चूसने लगा मैंने उसे धक्के देकर दूर हटने को कहा।

रवि- क्यों क्या हुआ दीदी अभी थोड़ी देर पहले तो आप मेरी नाम की मुठ मार रही थी अब क्यों नाटक कर रही हो।

मै – मन मे तो चुदने का तो सोच ही लिया था इसलिए मैने कहा क्या तूने सब कुछ देख लिया.

रवि- हाँ दीदी मैं भी आपको कई दिनों से चोदना चाहता था लेकिन आपको दीदी बोलता हूं इसलिए कभी बोलने की हिम्मत नई कर पाया।

मैं – क्यों तेरी गर्लफ्रैंड तुझे नई देती क्या.

रवि – दीदी मेरी कोई गर्लफ्रैंड नई हैं.

मैं – मै हु न मुझे अपनी gf समझ ले वो खुशी से मुझे गले लगा लिया.

उतने में मुझे मेरे भाई की गाड़ी की आवाज सुनाई दी मैंने रवि को बैठने को कहा और मैं कपड़े पकड़ कर बाथरूम में चली गई। शुभम ने रवि से पूछा तू यहाँ तब रवि ने कहा हा दीदी ने कुछ काम से बुलाया हैं और जब मैं आया तो दीदी नाहा री थी तो मैं बैठ गया। अब मैं बाथरूम से बाहर आई और भाई से कहा इतनी जल्दी कैसे. “Antarvasna Girl Sex Kahani”

सुभम – दीदी मुझे नानी को लेकर अभी गांव जाना है कुछ खेत को लेकर परेसानी हो गई हैं 2 3 दिन का समय लगेगा। रवि तुम स्कूल की सारी नोट्स रखना मैं आ कर पूरा कर लूंगा ठीक है। और माँ पापा को भी बता देना।

मैं- ठीक है अब तू जा।

फिर सुभम गांव के लिए निकल गया। फिर मैं रवि को एक जोरदार किस की उतने में मेरी बहन नेहा भी आ गई और कहा दीदी आज कोई ग्राहक नई आ रहा इसलिए दुकान बंद कर के आ गई मैने कहा ठीक हैं तू जा हाथ मु धो ले मैन रवि को कहा आज तो हम चुदाई नई कर पाएंगे जब मौका मिलेगा तो करेंगे उसके ठीक ह कहा और घर चला गया।

शाम को मा पापा दोनो काम से वापस आ गए और मैने भाई के बारे में बताया कि वो गांव गया हैं नानी को लेकर 2 3 दिन में आएगा उन्होंने ठीक ह कहा। अब रात को खाना खा कर सब सो गए और रात को मेरे होने वाले पति गौरव का फोन आया और हम बाते करने लगे ठंडी का दिन था.

चुदाई की गरम देसी कहानी : Bhai Ka Lund Pakad Kar Muth Mara Maine

इसलिए मैं रजाई के अंदर ही बात करने लग गई इससे मा पापा दोनो की नींद खुल गई वो दोनों बिस्तर पर सोये थे और मैं ओर मेरी बहन नेहा खाट में वो दोनों काम कर के तक गए थे इसलिए उन्होंने कहा कि हम सो नई पा रहे हैं तो तुझे बात करनी हैं तो ऊपर वाले रूम में चली जा।

हमारा घर क्वाटर वाल हैं सरकारी जगह पर हमारा घर था तो उसे तोड़ कर हमे क्वाटर दिया गया था हमे दो क्वाटर मिला क्योंकि हमारी फैमिली बड़ी थी इसलिए मेरी और दो बहनें हैं क्वाटर में आने के बाद दोनो की शादी हो गयी। मैने कहा ठीक हैं मैं ऊपर सोने जा रही हु। और मैं एक बोटल पानी लेकर ऊपर वाले रूम में चले गई।

रूम में एक गद्दा था कोई मेहमान के आने पर सोने के लिए और उसमें भी बाथरूम ओर किचेन था। बाथरूम का यूज़ कम होता था इसलिए ज्यादा पानी नई होता था लेकिन उस दिन नल से मैंने पानी भर कर रखी थी। जब मैं रूम में गई तो मुझे याद आया कि मैं यहां आराम से चुदाई का कार्यक्रम कर सकती हूं. “Antarvasna Girl Sex Kahani”

तो मैंने रवि को फोन लगाया और उसे ऊपर वाले रूम में आने को कहा रात के 11 बजे थे तो वो घर मे दोस्त के घर सोने जा रा हु करके घर से निकल गया। उतने में गौरव का फोन आया मैने उसे टाल कर कहा कि अभी बात नई कर सकती बहुत नींद आ री हैं करके फोन रख दी।।

कुछ देर में रवि आया और मैने दरवाजा खोला वो अंदर आया और मैने दरवाजा बंद कर दी। ऒर वो मुझ पर टूट पड़ा वो मुझे जोर जोर से किस करने लगा मैने भी साथ देते हुए किस करने लगी तभी.

रवि – दीदी इतनी रात हो गई हैं इसलिए कंडोम नई ला पाया अब कैसे करेंगे।

मैं- कोई बात नई बिना कंडोम के ही कर लेंगे।

रवि – अगर आप प्रग्नेंट हो गई तो।

वो बाद में देख लेंगे तुम बाहर ही माल गिरा देना इतना बोलते ही वो मुझे किस करने लगा मेरे होंठ काटने लगा और हमने करीब 10 min तक एक दूसरे के होंठ के पानी पिये।

रवि- दीदी मैंने आज तक किसी की चुद कोनई देखा सिवाए आपके लेकिन वो भी साफ साफ नई जल्दी आप अपने चुद की दरसन करवा दो प्लीज।

मैं – क्यों नई. बोल कर मैंने अपने सारे कपड़े खोल दी और पूरी नंगी हो गई वो मेरी चुद को देख कर पागल हो गया उसने कहा।

रवि – दीदी आपकी चुद तो थोड़ी काली हैं मगर बहुत ही सुंदर हैं बोल कर मेरी चुद पर हाथ फेरने लगा मुझे भी मजा आने लगा।

रवि – दीदी पोर्न वीडियो में लड़का लड़की की चुद को चाटता हैं मैं भी चाटू।

मैं – ये भी कोई पूछने की बात हैं क्या पगले आज तूझे जो करना हैं कर आज मैं तेरी बीवी हु।

इतना बोलते ही वो मेरी चुद को चाटने लगा मैं तो मानो जन्नत में पहुच गई गई थी और मेरे मुंह से सिसकारियां निकलने लगी और मैं अहह अहह की आवाज निकलने लगी वो मेरी चुद को करीब 15 min तक चाटता रहा फिर मैंने अपनी चुद की गरम पिचकारी उसके मुंह मे छोड़ दी.

उसने पूरा चुत का पानी मुह में भर लिया और थोड़ा सा गटक लिया और भरी आवाज में बोल दीदी ये क्या किया. मैंने कहा पी ले अमृत हैं उसने पूरा पानी पी लिया और मुझे किस करने लगा. 10 min किस करने के बाद मैंने कहा अब मुझे भी तो अपने प्यारे लंड का दरसन करवाओ इतना सुनते ही उसने सारे कपड़े उतार दिए और पूरा नंगा हो गया. “Antarvasna Girl Sex Kahani”

मैं उसके लंड को देख कर खुश हो गई और उसे लेटा कर उसके लंड को लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी। वो भी मस्ती में ओह्ह दीदी दीदी करता रहा लंड का स्वाद बड़ा ही अच्छा लग रहा था करीब 20 min तक उसके लंड को चूसने के बाद उसने कहा दीदी कुछ हो रहा ह करंट सा लग रहा है.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Mama Maa Ko Chod Rahe The Bilkul Randi Ke Jaise

मैन कहा कुछ नई हुआ और वो चुप चाप लेटा रहा कुछ ही देर में उसके लंड का माल मेरे मुंह मे भर गया और मैं उसे पूरा पी गई. अहह क्या स्वाद था उसके माल का मजा ही आ गया फिर उसको किस करने लगी थोड़े ही देर में उसका लंड फिर से खड़ा हो गया. मैंने कहा अब मुझे मत तड़पाओ डाल तो अपना 9 इंच का लौड़ा मेरी चुत में.

ये सुन कर को मेरी चुत में अपना लंड सेट किया और जोर का झटका मार उसका लंड करीब 2 इंच ही गया होगा मेरी आँख से आंसू आने लगा. मैं चिल्लाने लगी निकालो बाहर वो एकदम से डर गया और कहा क्या हुआ दीदी मैन कहा दर्द हो रा हैं. उसने पूछा अब क्या करे मैंने उसे कहाँ की थोड़े देर मेरी चुत चाटे ओर वो मेरी चुत चाटने लगा.

उसके चाटने के कारण मेरी चुत पूरी गीली हो गई तब मैंने कहा लाओ मैं तुम्हारा लंड चूस कर थोड़ा और गिला कर देती हूं. और मैं उसके लंड को चुसने लगी तोड़े देर बाद मैंने उसके लंड पर थोड़ा थूक कर उसे कहा अब धीरे धीरे डालो झटके के साथ मत करना उसने ठीक हैं दीदी कहते हुए मेरी चुत में धीरे से डालने लगा. “Antarvasna Girl Sex Kahani”

अब थूक से उसका लंड गिला होने के कारण 3 इंच अंदर चला गया ओर मुझे दर्द भी नही हुआ उसने थोड़ा और जोर से लंड डाला और इस बार उसका लंड 7 इंच अंदर चला गया. मुझे दर्द होने लगा मैं अहह हहह करने लगी और वो मुझे धीरे धीरे चोदने लगा. अब दर्द में मजा आने लगा मैं भी अब उछल उछल कर चुदने लगी और जोश में कहने लगी चोद रवि और जोर से चोद फाड़ दे मेरी चुद अहह हहह।

रवि – दीदी बहुत मजा आ रा हैं जीजा जी आपको शादी के बाद खूब चुदाई करेंगे।

मै – अभी उसका नाम मत ले और मुझे जोर जोर से चोद मुझे आज जी भर के चुदने में मजा आ रहा है रवि मुझे तेरा लंड पसंद आ गया हैं अब हम भाई बहन नई पति पत्नी हैं तू मुझसे शादी कर ले अहह हहह अअअअअअअ।

इतना सुन के रवि ने झट से अपना लंड मेरी चुत से बाहर निकाला और बोला नई दीदी मैं आपसे शादी नई कर सकता मेरे घर वाले नई मानेंगे और सुभम तो मुझे मार ही डालेगा मैं जा रा हु.

मैं – अरे पागल मैं तो चुदाई का माहौल बनाने के लिए जोश में बोल रही हु सच मे हम शादी नई करेंगे।

रवि – पक्का न दीदी।

मैं – हा मेरे प्यारे भाई। अब चल समय बर्बाद मत कर ओर चोद अपनी बहन की प्यासी चुत को जब तक मेरी शादी नई हो जाती हम पति पत्नी की तरह चुदाई करेंगे।

चल अब चोद मुझे इतना सुनते ही रवि ने अपना लंड मेरी चुद में सेट किया और एक ही झटके में पूरा लंड डाल दिया मैं हहहह अहह हहह मममममम चोद चोद मुझे अपनी रंडी बहन को चोद रवि अहह चोद फाड़ दे चुद मेरी कहती रही।

रवि – दीदी मैं आज पहली बार किसी को चोद रहा हूं बहुत मजा आ रहा हैं। जब आपकी शादी हो जाएगी तो मैं क्या करूँगा।

मैं – तू चिंता मत कर मैं कोई लड़की तेरे लिए सेट दूंगी फिर तू उसे जी भर के चोद लेना और जब मैं यहां आउंगी तो तू मुझे भूल मत जाना मुझे भी चोदना ठीक है।

रवि – ठीक ह दीदी लेकिन आप जीजा जी से ज्यादा मत चुदना नई तो आपकी चुत ढीली हो जाएगी।

मैं – कैसी बात करता है वो मेरा पति बन जायेगा तो मुझे चोदेगा ही न।

रवि – ठीक हैं दीदी।

मैं – चल अब बात कम कर ओर मुझे चोद.

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : Chachi Ka Lahnga Khol Kar Pela Chaprasi Ne

वो मुझे जोर जोर से चोदने लगा करीब 25 min की चुदाई के बाद वो बोला दीदी मेरा होने वाला हैं कहा निकलू.

मैं – अंदर मत डालना नई तो प्रॉब्लम हो जाएगी तू मेरे बूब्स पर पूरा माल गिरा दे।

फिर उसने अपना सारा वीर्य मेरे बूब्स पर गिरा दिया मैं मजे से बूब्स पर लगे वीर्य को चाटने लगी और अपने बूब्स पर मालिश करने लगी और रवि मेरी बूब्स पर ही लेट गया जिससे उसे चिपचिपा महसूस हुआ।

मैं – रवि तेरा माल तो निकल गया लेकिन मेरा क्या मेरा तो हुआ ही नई हैं अभी तक।

रवि – दीदी मेरा लंड अभी खड़ा नई हो रहा हैं चलो मै आपकी चुदाई अपनी जीभ से करता हु बोल के मेरी चुत अपनी जीभ से चोदने लगा।

मैं – करीब 10 min बाद रवि जब मेरा माल गिरेगा तो उसे तू पूरा पी लेना मैं भी तेरा सारा माल पी गई थी न वैसे ही।

रवि – ठीक ह दीदी।

मैं – चाट रवि अहह अहह चाट रवि चोद मेरी चुद को हहह हहहहह उम्म अहह मैं आ रही हु रवि बोलके अपना सारा माल रवि के मुँह में छोड़ दिया और वो मेरी चुद को पूरा चाट के साफ कर दिया।
अब कही जा के मेरी जान में जान आई।

रवि – दीदी अभी तो सिर्फ 12 बजे हैं अब हम पूरी रात क्या करेंगे।

मैं – क्यों तू और नई चोद सकता हैं क्या।

रवि – नई दीदी मैं तो आपको आज पूरी रात चोद सकता हूं मुझे लगा कि अब आप और नही चुदोगी।

मै – कैसी बात करता है मैं तो आज पूरी रात चुदना चाहती हूं। चल एक काम करते हैं पोर्न वीडियो देखते हैं और चुदाई के नए स्टेप को ट्राय करेंगे।

रवि – हा क्यों नही दीदी।

फिर उसने मस्त वाली पोर्न वीडियो लगा दिया और हमने कुछ नई पोजीशन को देख कर ट्राय करना तय किया। फिर हम दोनों ने 69 पोजीशन को पहले आजमाया और हम दोनों एक दूसरे के समान के साथ खेलने लगे वोमेरी चुत चाट रहा था और मैं उसकी लंड को मुह में लेकर मजे से चूस रही थी।। “Antarvasna Girl Sex Kahani”

थोड़ी देर बाद हम सीधे हुए और उसने अपना लंड मेरी चुत में लगा कर जोर जोर से चोदने लगा मैं भी उछल उछल कर चुद रही थी बड़ा मजा आ रहा था। करीब 15 min की चुदाई के बाद हम दोनों झड़ गए। फिर कुछ और पोर्न वीडियोस देखे उसमे लड़का लड़की की गांड की चुदाई कर रहा और वो जोर जोर से गांड चुदवा रही थी.

तो मैं रवि से कहा कि अब तुम मेरी भी गांड मारो जैसा जैसा इस वीडियो में हो रहा है वैसे ही फिर मैंने उसके लंड को थोड़ा चूस के गिला किया फिर मैंने कहा अब तुम भी मेरी गांड चाट कर गिला कर दो फिर चोदना उसने मना किया कि गांड नाइ चाटूंगा मैंने कहा एक बार ट्राय तो कर.

फिर उसने मेरे बोलने पर गांड चाटने को मान गया मैं भी घोड़ी बन गई और जब उसने पहली बार अपना जीभ मेरी गांड के छेद में लगाया तो मैं कांप ही गई और मुझे ओर भी मजे आने लगा उसे भी अच्छा लगने लगा और वो फुल जोश में मेरी गांड चाटने लगा।

मैं – चाट रवि मेरी गांड को खा ले अहह हहहह चाट ओर जोर से ओर वो अपना जीभ मेरी गांड की छेद में डालने लगा. उसके चाटने के कारण अब मेरी गांड पूरी गीली हो गई थी और उसका लंड सुख गया था तो मैंने कहा ला तेरा लंड चूस कर गिला गर देती हूं फिर तू मेरी गांड मारना।

2 min उसका लंड चुसने के बाद मैंने बोला चल अब देर मत कर घुसा दे अपना प्यारा लंड अपनी बहन की गांड में। फिर उसने अपना लंड मेरी गांड में सेट करने के बाद धक्के से एक ही बार मे डालने की सोची और धक्का मारा उसका लंड एक ही बार मे 4 इंच घुस गया मैं चिल्लाने लगी. और कुछ देर के लिए तो मेरी सांस ही रुक गई मैने उसे अपना लंड बाहर निकालने को बोला और वो निकाल दिया में 5 मैं चुप चाप पड़ी रही। “Antarvasna Girl Sex Kahani”

रवि – सॉरी दीदी आपको बहुत दर्द हुआ क्या।

मैं – ग़ुस्से में बोली मैने कहा था न धीरे से डालना चुद में जाने से ज्यादा दर्द गांड में जाने से हुआ।

5 min बाद उसने धीरे धीरे चोदना चालू किया इस बार दर्द कम हुआ वो बस 5 इंच ही डाल कर चोद रहा था फिर मैं बोली थोड़ा और अंदर डाल फिर उसने थोड़ा झटके से मेरी गांड मारना शुरू किया मुझे दर्द तो हो रहा था पर इस बार बहुत मजा आने लगा बीच बीच मे वो अपना लंड बाहर निकाल कर मेरी गांड में थूक कर चोदे जा रहा था।

मैं – चोद रवि चोद मेरी गांड का दरवाजा अच्छे से खोल दे अहह ओह्ह अहह करने लगी.

क्या बताऊँ दोस्तो मुझे गांड में लेने में जो मजा आ रहा था कि मैं क्या ही बताऊ उसने जोर जोर से चोदना शुरू कर दिया मैं समझ गई इसका होने वाला है मैं बोली रवि मेरी गांड में ही झड़ जा उसने 2 min जबरदस्त चुदाई करने के बाद मेरी गांड पर ही झड़ गया और फिर लेट गया.

फिर मैंने उसके लंड को कपड़े से साफ की ओर उसके लंड को मुंह मे ले कर चूसना सुरु कर दिया कुछ देर बाद लंड फिर खड़ा हुआ मैं बोली चोद मुझे वो बोला मैं थक गया हूं. फिर मैं उसे बोली तू लेटा रह मैं खुद चुद लेती हूं फिर मैं उसके लंड पर बैठ कर चुदने लगी और अहह अहह उच्च ओह्ह करने लगी.

फिर मैंने कहा रवि मेरा मेरी चुत का पानी पियेगा उसने हाँ कहा थोड़े देर बाद मैंने अपना पूरा का पूरा वीर्य उसके मुंह मे छोड़ दी और कुछ मेरी पुदी में बच गया उसे अपने चुत ओर गांड में लगा कर मालिश करने लगी हम दोनों एक साथ एक दूसरे से चिपक कर सोने लगे चुदाई के कारण दोनों ही थक चुके थे पूरे शरीर मे चिपचिपा लग रहा था. “Antarvasna Girl Sex Kahani”

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : Didi Ke Sasur Ne Mere Samne Choda Didi Ko

करीब 1 घंटे के लिए हम दोनों सो गए फिर अचानक मेरी प्यास लगने के कारण नींद खुल गई मैन सोचा अब नींद खुल ही गई हैं तो अपनी प्यास रवि के लंड से ही बुझा लेती हूं और फिर मैंने उसके लंड को चुसने लगी थोड़ी देर बाद उसका भी नींद खुल गया और।

रवि – दीदी आप मेरा लंड कितना अच्छे से चूस रही हो और चुदना है क्या आपको।

मैं – रवि आज हम सुबह के 5 बजे तक चुदाई करेंगे भले ही मेरी चुत का भोसड़ा ओर गांड का छेद बड़ा हो जाये।

रवि – ओहो मेरी प्यारी बहन अपने इस भाई का लंड आपको इतना पसंद आ गया हैं क्या जो रात भर चुदना चाहती हो।

मैं – रवि अगर मेरी शादी फिक्स नई होती तो तुझसे ही रात रात भर चुदती लेकिन कोई बात नई जब तक मेरी शादी नई हो जाती तब तक हम फूल चुदाई का आनंद लेंगे ठीक है।

रवि। – दीदी लेकिन वादा करो जब भी यहाँ वापस आओगी मेरे लंड की प्यास बुझाओगी।

मैं – क्यों नई मेरे प्यारे पति देव।

फिर मैं उसके लंड को चुसने लगी वो भी मजे में चुसो दीदी अहह बड़ा मजा आ रहा है दीदी चूस लो मेरा लौड़ा बोलने लगा। फिर मैं उसके मुंह मे अपना चुद डाल के उसके ऊपर ही बैठ गयी और उसे अपना चुत चुसने को कहावो भी मजे में मेरी प्यारी चुत को चूसे जा रहा था थोड़े देर में वो बोला दीदी एक min हटो मुझे प्यास लगी हैं पानी पी के आता हूं।

मैंने कहा 2 min रुक तेरी प्यास बुझा देती हूं फिर थोड़े देर में मैंने उसे अपने चुद ला माल पिला दिया और पूछी प्यास बुझी उसने कहा अरे आपके वीर्य से पानी की प्यास कैसे बुझेगी मैं कहा रुको थोड़ा और चाटो अपनी बहन की चुत को वो चाटने लगा थोड़े देर बाद मैं उसके मुंह मे मूत दी उसका मुँह पूरा मेरे मूत से भर गया. “Antarvasna Girl Sex Kahani”

मैंने कहा पी ले पानी नई पीने दूंगी वो पी गया और बोला दीदी आपने तो मुझे अपना मूत ही पिला दिया बोल के मुझे धकका दे दिया और मेरी गांड खोल कर उसमें थोड़ा थूक लगा के बोला दीदी मैं आपकी पहले गांड मारूँगा मैंने कहा तुझे जो करना है कर पर मेरी चुदाई दमदार तरीके से कर ताकि इस रात को मैं कभी भूल न पाउ।

रवि – ऐसी बात बात है तो ले रंडी बहन मेरा लंड तैयार हैं आपकी चुदाई करने के लिए.

बोलके एक ही झटके में पूरा का पूरा लंड मेरी गांड में डाल दिया मेरी तो हालत ही खराब हो गई फिर वो मुझे जोर जोर से चोदे जा रहा था मैं भी मजे में चुदे जा रही थी करीब 20 min की चुदाई के बाद हम दोनों झड़ गए। उस रात बहुत ही मजा आया चुदाई करने का। फिर हम दोनों सुबह के 5 बजे तक एक दूसरे से लिपट कर नंगे ही सो गए जब 5 बजा तब मैंने रवि को जगाया और जाने को कहा रवि उठा और घर चल दिया मैं भी सुबह के करीब 7 बजे तक नंगी सोती रही।

उसके बाद मेरे भाई के आने तक 2 दिन मेरी जम के चुदाई हुई बहुत मजा आया। ऐसे तैसे 2 महीने गुजर गए और मेरी शादी की तैयारी भी शुरू हो गई फिर रवि आया और बोला मैं आपको बहुत मिस करूँगा दीदी बोल कर सब के सामने मुझे गले लगा लिया घर वाले कुछ नई बोले क्योंकि वो जानते थे कि हम दोनों भाई बहन की तरह हैं फिर मेरी शादी हो गई। मेरी शादी होने के बाद कि स्टोरी अगले भाग में मिलेगा. मेरी चुदाई की स्टोरी पड़ने के लिए धन्यवाद कुछ गलती हो गई हो तो माफ् करना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *