नाइजीरियन ने बड़े लंड से पेला देसी आंटी को 2 – Crazy Sex Story

नाइजीरियन ने बड़े लंड से पेला देसी आंटी को 2 – Crazy Sex Story

Big Black Cock Sex

हाँ दोस्तों मै फिर से हाजिर हु कर्लो और आंटी की गरम चुदाई की कहानी को लेकर जैसा मैने पिछले पार्ट मे बताया कार्लो ने कैसे अपने मिशन आंटी की चुत पेलने को सफल बनाया और पहला level पार किया. लेकिन कहानी मे थोड़ा ट्विस्ट आया जो की आगे मै बताऊंगा इस पार्ट 2 मे. Big Black Cock Sex

तो जैसा की आंटी को उस रात पांच बार पेलने के बाद कार्लो का मन नहीं भरा और वह और मोके ढूढ़ने लगा आंटी को अपने नीचे लेने के और उनकी चीख निकलवाने के. लेकिन आंटी उस रात के बाद डर गईं और उनकी दर्द से हालत भी ख़राब हो गईं वो अपनी टाँगे आपस मे नहीं सटा पा रही थी.

लेकिन कार्लो बता रहा था आंटी की चुत उसका मन जीत चुकी हैँ क्युकी ज़ब वो पेलता हैँ तब उसका पूरा लंड घर्षण से लाल हो जाता हैँ आंटी की चुत इतनी टाइट थी. लेकिन उस दिन के बाद से देना तो छोरो आंटी जल्दी ऊपर नई फटकती थी no ब्लॉक कर दिया था कार्लो को वो देखना भी नहीं चाहती थी.

क्युकी कार्लो ने उनकी प्यारी बुर की धज्जिया उड़ा दी थी एक ही रात मे. कार्लो इस बात से मन ही मन दुखी था और परेशान भी क्युकी अभी तो वो आंटी की चुत का भोसड़ा भी नई बना पाया था और आंटी बिदक गईं थी. दिन बीतने लगे कार्लो को काफ़ी दिन हुए चुत के दर्शन हुए.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : हरामी दोस्त जबरदस्ती पेलने लगा मेरी सेक्सी माँ को

लेकिन एक दिन पुराने वाले मकान मालकिन का कॉल आया और कर्लो को मिलने बुलाया मै भी साथ गया. आंटी की तीन महीने पहले की फोटो देखि तो दुबली पतली थी लेकिन कार्लो ने उनको पेल के पीपा बनाया था गांड बाहर निकाल आयी चूचियाँ जैसे खरबूज.

कार्लो ने उसकी बुर तीन महीने मेरे ढीली करो दी थी एक रात कर्लो ने दारु पी कर इसकी जबरदस्त गांड पेली और यह नाराज हो गई. कार्लो को कमरा खाली करना पड़ा लेकिन आज कार्लो को बुलाया हैँ कार्लो मुझसे घूमने को बोला मै समझ गया आंटी की मशीन आज कार्लो गरम करेगा आंटी जैसे तयारी मे थी.

दोनों बच्चे बाहर थे पति टूर पर था और आंटी कर्लो जैसे सांड से पेलवाने को तयारी मे थी. मै घूमने निकल आया एक घंटे बाद कार्लो का कॉल आया आओ ज़ब मै आया तो आंटी की हालत ख़राब थी जैसे कार्लो ने तीन गुनी पावर से पेला हो.

उसने बताया ज़ब इस आंटी को कार्लो पेल रहा था उस उस आंटी की चुत याद आ गई और कार्लो खूंखार हो कर पेलने लगा हचा हचा झटके पर झटका आंटी तो जैसे ढीले बोरे की तरह लेती थी. अब कम से कम दो महीना चुदने का नाम नी लेगी कार्लो लोट आया.

चुदाई की गरम देसी कहानी : Khet Me Maa Ko Pel Liya Uncle Ne Jabardasti

इस चुदाई ने कार्लो की आग को और जगा दिया था कार्लो अब किसी भी कीमत पर आंटी को मन भर का पेलना चाहता था वो भी जोरदार तरीके से. लेकिन आंटी उसे भाव ही नई दे रही थी कार्लो ने कॉल गर्ल को रूम पर लाना शुरू कर दिया और उसकी आवाज नीचे तक जाती अह्ह्ह्हह आईई पेल दिया.

ये सुनकर आंटी का मन मचलने लगा था लेकिन एक तरफ बड़े लंड का डर भी था. लेकिन अब रोज आवाजे सुनकर आंटी की पैंटी गीली होने लगी थी. आंटी रोज अपनी बुर सहलाती और कार्लो की ठुकाई याद करती और करारे शॉट वो हच से लंड पेट तक जाना लेकिन अब कार्लो आंटी को इग्नोर करने लगा था.

आंटी रोज छत पर आती अपनी गांड दिखाने की कोशिस करती लेकिन कार्लो वहाँ से चला जाता. एक दिन तो आंटी ब्रा पैंटी मे दरवाजा खोल कर नाहा रही थी फिर भी कार्लो बिना देखे उप्पर चला गया वो जनता था फिर मौका मिलेगा आंटी को झुकाने का उनकी चुत सूजने का.

लेकिन वो अभी और तड़पाना चाहता था ताकि इस बार वो भरपूर चुत मार सके और तूफानी चुदाई कर सके. आंटी कर्लो को msg करने लगी थी एक दिन आंटी का सब्र टूट गया और वो रात को आ गईं और कार्लो से पूछने लगी क्या हो गया क्यों नी करता हैँ क्यों उनके होते हुए वो दूसरी लड़कियो को चोदता हैँ कर्लो कुछ नी बोला. “Big Black Cock Sex”

एक दिन अंकल को टूर पर जाना था कार्लो को इसी दिन का इंतजार था आंटी भी पूरी तरह गर्म हो चुकी थी. अंकल के जाने के बाद उन्होंने चुत बिल्कुल साफ चिकनी कर ली वेस्टर्न लौंजरी मंगवा ली मस्त मस्त ब्रा पैंटी क्युकी वो अब कर्लो को खुश करना चाहती थी.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Bhabhi Ki Badi Chuchiya Matakti Gand Ne Aag Lagai

कार्लो कॉलेज से आया उन्होंने उसे नीचे ही रोक लिया उन्होंने उसको इसारे से बता दिया काम वाली के जाने के बाद कार्लो उनकी बुर बेइंतेहा मार सकेगा मशीन गर्म कर सकेगा. कार्लो ने भी गोली खा ली इस बार दो और कैमरा सेट किया आंटी आगई और कार्लो से लिपट गईं जैसे आज कार्लो चाहे जितना पेल दे मंजूर हैँ.

फिर खेल शुरू हुवा आंटी का गाउन कर्लो ने खींच लिया और आंटी की मस्त गोरी गांड फूली चुत टाइट चूचियाँ जो ब्रा मे थी बाहर आ गई. पूरा कमरा महक रहा था कार्लो ने आंटी को पैरो से चाटना शुरू कर दिया आंटी की गोरी जांघो को जीभ से चाट रहा था आज उसके पास भरपूर टाइम था.

वो आंटी की गांड पैंटी के ऊपर से चाटने लगा आंटी के पूरे शरीर मेरे बिजली दौड़ गईं. और उसने गांड पर सटाक से हाथ मारा पूरी गांड थूलतुला के हिल गईं जैसे हिचकोले खा रही हो वह आंटी की चुत पर पैंटी के ऊपर से चाटने लगा.

आंटी अह्ह्ह्हह्ह्ह्ह हननननन ेईईईई करने लगी पूरी चुत पनिया गईं. और अब उसने अपनी प्यारी चीज़ आंटी की चूचियाँ जो उसे बेहद पसंद थी उनपर झपटा ब्रा की स्ट्रिप खींचने लगा. पूरी ब्रा चर्रर्रर्र कर के अलग हो गईं आंटी शर्मा गईं और मुस्कुराते हुए बोली आजा तुझे मस्त चूचियाँ पिलाती हु.

और कर्लो चूची के निपल को काटने लगा आंटी आई उइ ओह्ह्ह्ह हनन हाय करने लगी. कुछ ही देर मे निपल फूल के सुपारी की तरह हो गए और चूचियाँ लाल हो गईं. कम से कम 20 मिनट लगातार चूचियाँ पी कार्लो ने अब आंटी ने कार्लो का अंडरवियर नीचे किया और बिना बोले लप से 11 इंच का लंड मुँह मे कार्लो बड़ा खुश हुवा दोपहर के दो बज रहे थे. “Big Black Cock Sex”

मुझे पता था कर्लो आंटी की बुर की बीन बजा रहा होगा मैने उसे कॉल किया. उनसे वीडियो चैट उठा कर दिखाया आंटी पिंक पैंटी मे घुटने पर उसका लंड का सुपारा जीभ से चाट रही हैँ आंटी क्या मस्त लग रही थी.

उसने मुझे चैट पर बताया वो मुझे शाम को रिकॉर्ड कर के पूरा चुदाई समाहरोह दिखायेगा. मै यही वीडियो देख के ये स्टोरी लिख रहा ह. तो लंड चुसाते हुए कार्लो ने आंटी के गले मे लंड उतर दिया आंटी हक्क हक्क करने लगी.

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : Sister Ke Boobs Tight Ho Gaye Blue Film Dekh Kar

अब कार्लो ने आंटी के मुँह मे माल छोड़ने की सोची उसने आंटी को बिना बताये पूरा माल से उनका मुँह भर दिया. आंटी हक्की बक्की रह गईं लेकिन कार्लो ने बोला ज़ब वो पूरा माल पी लेंगी तभी वो उनको पेलेगा टाँगे उठा के आंटी पूरा माल पी गईं.

अब कर्लो ने उनको उठाया और पीठ चूमते हुए बुर को हाथ से मसलना शुरू किया. पैंटी पूरी तरह भीग चुकी थी और एक दम से चर्र कर के अगले पल चुड़तो से अगल हो गईं आंटी की गोरी गांड चमक रही थी. कर्लो पीछे से आंटी की टाँगे फैलाने लगा और बुर के फांको पर अपना मुसल रगड़ने लगा.

बुर चिकनी होने की वज़ह से लंड फिसल रहा था और कर्लो बुर के ऊपर रगड़े पड़ा था. आंटी को जानकारी नी थी कब वो अचानक से लंड अंदर पेल दे और यही हुवा हल्का सा छेद मे टिका के एक जोरदार झटके की आवाज आयी धड़ाम और अगले ही पल कर्लो का लंड बच्चेदानी से टकरा गया.

आंटी के हलक से अह्ह्ह्हह्ह्ह्हह जोर दार निकली पूरे चुतर हिल गए थे इस झटके से आंटी ने सोचा कार्लो रुकेगा. लेकिन अगले ही पल फिर से उतना ही घातक पूरा लंड बाहर खींच के अंदर को पेला कमरे मेरे हच फाटक की आवाज आयी. “Big Black Cock Sex”

आंटी करलूऊऊऊओ कर के रोने लगी कर्लो रूककर पीठ चाटने लगा. फिर आंटी की चुत मरने लगा हच हच हच हच हच हच हच चुत से पुक पुक पुक की आवाज़ आने लगी. आंटी जैसे पूरी औरत होने का मजा लेने लगी और कर्लो स्पीड मेरे फट फट फट फट फट पेल रहा था.

उसने सोचा था इस बार आंटी को पेलेगा तो खुल कर पेलेगा पूरा दम लगा देगा. उसने रुक कर फिर एक करारा झटका इस बार गच्च से आवाज आयी आंटी जोर से अह्ह्ह्ह आईई धीरे धीरे करो बोल रही थी. लेकिन कार्लो तो कार्लो वो आंटी को इतनी गहराई तक पेल रहा था.

आंटी की जांघ काँप रही थी लेकिन आंटी पूरा साथ दे रही थी उसने आंटी की टाँगे कंधे पर रखा और पेलना शुरू किया. पूरे कमरे मेरे ठाड़ ठाड़ ठाड़ की आज आरही लेकिन हर 2मिनट बाद एक करारा झटका आंटी की आँखे नगाड़ा कर दे रहा था.

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : Pyari Student Ki Antarvasna Class Mein Shant Ki

आंटी अपनी क्षमता से ज़्यदा चुदवा चुकी थी लेकिन वो कार्लो को गुस्सा नी करना चाहती थी. पूरी बुर पचपचा चुकी थी कार्लो आंटी की पैंटी सूंघ रहा कभी चूचियाँ पी कर लंड जोर से पेल रहा सारी कसर निकाल रहा था. चुत की फाकें सूज चुकी थी अब कर्लो भी थक गया था.

आंटी के ऊपर लेट कर हच हच हच हच पेलते हुए एकदम से उसकी स्पीड तेज़ हुई. और एक जोरदाई सटाक से झटके के साथ उसने आंटी की पूरी चुत भर दी और किनारे लेट गया दोनों सो गए. आंटी की चुत और चूची इतनी सूज गईं थी की वो ब्रा पैंटी नी पहन पाई.

लेकिन शाम हुई कार्लो चुदाई की क्लिप लेकर आया मैने मजे से देखा कैसे आंटी की चुत पुच पुच हो चुकी थी. लेकिन कार्लो शाम का मूड भी बना चुका था आंटी को रात मेरे भी पेलेगा और जोरदार पेलेगा और उसने शाम को आंटी को मूतते भी पेला नहाते हुए भी पेला. लेकिन आंटी उसे मना नी कर पायी और तो और आंटी की गांड लेने के मूड मे हैँ कार्लो..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *