कैसे सोई हुई बहन को चोदा डाला – Crazy Sex Story

कैसे सोई हुई बहन को चोदा डाला – Crazy Sex Story

Khala Beti Chudai

अपने बारे में एक जवान 28 साल हट्टा कट्टा हैंडसम लोंडा हु मुझे लड़की आंटी में ज्यादा ही दिलचस्पी है। हाय दोस्तो मेरा नाम अरमान ये नाम बदला हुआ है। मैं पुणे का रहने वाला हूं। अभी मेरे उमर 29 की है। मेरी हाइट 5 फुट 8 इंच है। मैं देखने में हैंड्सम गुड लुकिंग हूं जिम करता हूं मुझे लड़की या आंटी नोटिस करती ही है। Khala Beti Chudai

मैं यहां कई सालो से कहानियां पढ़ता आ रहा हूं मैंने सोचा कि मैं भी आज अपने जीवन पर आधार कहानी लिख देता हूं. ये बात तकरीबन 5 साल पहले की जब मैं 24 साल का था हम गर्मियों की छुट्टी मनाने के लिए मेरी खाला के यहां मुंबई जाया करते बहुत मजा आता था तब मैं एक स्टूडेंट था.

मेरे खाला को 2 लड़की और 2 लड़के थे जिसमे से सबसे छोटे वाली लड़की जब 26 साल की जिसका नाम था शबनम मेरे से 3 साल बड़ी थी और वो जॉब करती. शबनम एकदम क़यामत थी मुझे याद है जब शबनम घर से बाहर जाती तो सारे लड़के उसके गांड और बूब्स को घुरते रहा करते थे और मन ही मन उससे चुदने का मांग करते चिज़ भी ऐसे थी लेकिन वो किसी को भाव नहीं देती थी.

वो किस हेरोइन से कम नहीं थी बला की खूबसूरत, उसका फिगर 34-32-36 का था. मैं पहले उस तरीके के नजरिए से उस पर ध्यान नहीं गया, लेकिन एक सुबह जब मेरी नजर उसपर गई तो मेरे आंख खुले के खुले ही रह गए.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : मुझे मुठ मारते देख लिया नौकरानी ने

असल में हुवा यू की मेरे खाला का घर बहुत छोटा था इसलिए हमें साथ ही सोना पड़ता था, कि तब तो जब एक सुबह मैंने देखा कि मेरे साइड शबनम सोई हुए है और वो मैक्सी पहने थी और लूज थी जब उसने अपना हाथ अपने सर पर रखा तो मुझे अंदर का सारा नजारा देखने को मिला व्हाइट बूब्स और पिंक कलर के निपल्स.

मेरा लंड एकदम रॉकेट की तरह खड़ा हो गया फिर मैं देखता ही गया और बाथरूम चला गया और लोडा को हाथ में लिए मेरे दिमाग में वही आ रहा था. फिर उसकी पैंटी देखी बाथरूम में और उसको सुंघा और मुठ मार ली। फिर दिन भर मैं उसके बारे में सोच ने लगा।

अजीब से खुशी मिल रहे थी फिर रात में सबका प्लान बना बहार जाने का मैं नहीं गया क्योंकि मेरे दिमाग में अलग खिचड़ी बन रही थी और उसका भाई भी नहीं, उसके लिए वो ऑफिस से आई हम तीनो ने खाना खाया और टाइम बहुत हो गया था.

मैं ऊपर सोने चला गया फिर शबनम भी आ गई क्यूंकि वो और मेरे बहने ऊपर ही सोते थे. मैं सोने का नाटक किया फिर थोडे देर बाद मैंने देखा कि वो सो गए हैं तो मैं उसके पास आकर सोने का नाटक किया. मैंने उसे 10 मिनट देखता रहा फिर मैंने नींद का नाटक करके उसके साइन में ही हाथ रख दिया उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

चुदाई की गरम देसी कहानी : दीदी चूत में बेलन घुसा कर सिसकारी ले रही थी 1

मैं समझ गया कि वो सोई हुई है फिर जैसे वो मेरे तरफ करवट ली मैं डर गया. फिर मैं उसके पीछे ही था कुछ समय मैं आंख खोले, उसके गुलाबी जैसे होंठ मेरे आंखों के सामने थे फिर मैं हिम्मत करके अपने होंठो को उसके होंठो पर रखा क्या फीलिंग थी.

उसकी सासे उसकी खुश्बू मैं महसुस कर रहा था फिर अपने होंठो को निकल लिया था फिर मेरे हिम्मत और बढ़ गए क्यूंकि वहा हम दोनों के अलावा कोई नहीं था. मैंने उसका हाथ अपनी चड्डी में डाल दिया और उसके हाथों से लंड को सहलाने लगा.

कोई नहीं था मैं जोश मैं आ गया फिर तकरीबन मैंने 10 मिनट तक अपनी जीभ को उसके होंठो में अंदर बाहर करने लगा. मुझे बहुत मजा आ रहा था फिर मैंने उसके मैक्सी के 2 बटन खोल दिया उस समय गर्मी की वजह से अंदर कुछ नहीं पहना था.

और मैंने जैसे ही बटन खोले उसके दोनो मैंगो मेरे सामने पसीने से भीगे हुए थे. मैंने अपने लिप से बूब्स को चाटना शुरू किया ऐसा लग रहा था जैसे कोई मैंगो चूस रहा और दोनो बोब्बे को सहला था रहा चुस रहा था कभी हाथ से बूब्स दबा था था तो होंठो पर किस करता था.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : पड़ोसन के साथ सेक्सी छेड़छाड़

मैंने मैक्सी ऊपर किया उसने नीचे भी कुछ नहीं पहनी थी चांद के उजाले में उसकी क्लीन शेव करे हुए पिंक पुसी मेरे मुंह में पानी आ गया. मैं दोनो पाव को ऊपर किया और फिर चुत को चाटना शुरू किया लेकिन वो अभी भी सो रहे थी।

बस इसस हिस्स कर रही थी शायद उससे लग रहा होगा वो सपना देख रही होगी मैं अपने जीभ से चूत चाट रहा था क्या सुगंध आ रही थी बता नहीं सकता वो पल ही अलग था जब किसी प्यार को प्यास लगते हैं मेरा लंड तन्ना हो गया मैं उसके पास गया और उसके मुंह के छेद पर अपना लंड रख दिया लेकिन मुंह बंद था.

फिर मैंने उसकी नाक दबा दिया जैसे ही दबाया उससे मुंह से सासास के लिए मुह खोला मैंने अपना लंड उसके मुह में डाल दिया और आगे बीचे लगाने लगा 10 मिनट करने लगा क्या टाइम था दोस्तों क्या ही बताओ अब लंड पूरा गिला हो चूका था.

मैंने अपना लंड निकला और उसके पीछे जाकर लेट गया और उसको एक तरफ किया मेरे तरफ उसकी गांड थी फिर उसकी मैक्सी ऊपर किया और अपना लंड उसके दोंनो टांग के बीच में रखा और आगे बीच किया। फिर मैंने अपने लंड पीछे से उसके चूत में लगाया और धक्का दिया लेकिन नहीं गया. “Khala Beti Chudai”

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : माँ की लाल कच्छी निकाल कर चूत मालिश 1

फिर मैं उसकी टांग ऊपर किया और एक झटका मारा अभी थोड़ा अंदर गया मुझे ऐसा लगा जैसा गरम लावा मैं अपना लंड डाल दी इतना गरम पानी दूसरा झटका देने में पूरा लंड अंदर चला गया पर वो एकदम से उत्तर गए मैं डर गया.

वो बोलि ये क्या कर रहे हो मैं डर गया था और सॉरी बोल रहा था. मेरा लंड अभी उसकी चूत मैं था मैं धीरे से बहार निकल रहा था वो आह की आवाज निकल रहे थी मैंने और एक झटका दिया उसके मुंह से आह आह की आवाज़ आ रहे वो मेरा विरोध कर रही थी मैं उसके मुह पर हाथ रखा दिया और मुह बंद कर दिया.

और स्पीड में धक्का दे रहा था मुझे कुछ बोल ही नहीं पर रहे थी मैंने उसके एक नहीं सुनने वो आह आह आह आह करते रहे वो 2 बार झड चुकी थी मुझे लगा कहे उसकी आवाज भाई को ना सुनाई दे मैं उसे किस करता रहा और फिर चूत के अंदर ही अपना सारा पानी छोड़ दिया।

जब हम अलग हुए तो उसने लाइट ऑन किया तो मैंने देखा कि उसकी चुत मैं से खून जा रहा है वो रोने लगी मैं भी डर गया फिर मैंने उसे माफी मांगी और बोला प्लीज इसके बारे में किसी से कुछ मत बताना वो रोते रहे मैंने कहा चाहे तो तुम जो बोलोगे वो करुगा पर किस्से को कुछ मत बताना. “Khala Beti Chudai”

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : साले ऊँगली ही डालेगा या लंड भी पेलेगा

फिर वो पास वाले बाथरूम में चले गए मारी पूरे तरह से फट गए मैंने ऐसा अगर इसे मम्मी को बोल दे तो मेरा क्या होगा। वो आई और खामोश सो गए सुबह जब उठा तो लगा अभी तक तो सब को पता चल गया होगा लेकिन हमने किसी से कुछ नहीं बताया.

फिर जब हम वापस घर के लिए जा रहे थे मैंने उससे थैंक यू बोला और बोला कि आगे से ऐसा कभी नहीं होगा। वो बोले और भी होगा मुझे भी मज़ा आया क्या बोलू फिर हम निकल कर अपने घर आ गए अब तो गर्मी की छुट्टी मैं जाना नहीं होता पर हम फोन पर बात होती है.

आगे की कहानी मैं बताउगा कैसे मैंने उससे आइडिया दिया अपने बॉस से प्रोमोशन करवाने का आप लोग मुझे कमेंट कर के बताना कि आप मेरी सेक्स स्टोरी कैसे लगी। इससे आगे की कहानी लिखने में मेरे हिम्मत बडेगे ये सब मैंने पहले बार लिखे है गलती हुई हो तो शमा करे मुझे मेल या हैंगआउट में संदेश करके जरूर बताएं ये कहानी कैसे लगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *